Move to Jagran APP

Dunki Collection Day 4: छुट्टी के दिन 'डंकी' ने की जबरदस्त कमाई, शाह रुख की फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में मारी एंट्री

Dunki Box Office Collection Day 4 कॉमेडी और सोशल मैसेज से भरी फिल्म डंकी ने सिनेमाघरों में एंट्री ले ली है। यह इस साल की शाह रुख खान की तीसरी फिल्म है जिसका फैंस को लंबे समय से इंतजार था। राजकुमार हिरानी को फिल्म में किंग खान ने एक्टिंग का मैजिक दिखाया है जिसका सबूत इसके बॉक्स ऑफिस नंबर्स हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 25 Dec 2023 07:44 AM (IST)Updated: Mon, 25 Dec 2023 07:44 AM (IST)
Shah Rukh Khan, Taapsee Pannu, Vicky Kaushal film Dunki

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dunki Box Office Collection Day 4: राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'डंकी' शाह रुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है। इसके पहले 'पठान' और 'जवान' जैसी मूवी से किंग खान ने लोगों के बीच अपना जलवा कायम रखा। अब 'सालार' से बॉक्स ऑफिस क्लैश का सामना कर रही फिल्म डंकी से लोगों को काफी उम्मीदें नजर आ रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर टफ कंपटीशन फेस करने के बाद भी इस मूवी ने ओपनिंग वीकेंड में अपना रास्ता बना लिया है।

loksabha election banner

'डंकी' की कमाई में उछाल

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाह रुख खान की साथ में पहली फिल्म है। इतने लंबे करियर में किंग खान ने कई कॉमेडी फिल्में कीं, लेकिन हिरानी के साथ यह उनका पहला प्रोजेक्ट है। फिल्म की रिलीज को 4 दिन बीत चुके हैं। शुरुआती तीन दिनों के मुकाबले 'डंकी' ने रविवार को अच्छी ग्रोथ दिखाई।

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'डंकी'

'डंकी' वह सोशल मैसेज वाली फिल्म है जिसमें कॉमेडी कर तड़का भी कूट-कूट कर भरा गया है। पहले दिन तकरीबन 30 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। शाह रुख खान के स्वैग और तापसी पन्नू की मासूमियत, कहानी के अलावा एक वजह है, इसके बारे में लोग बात कर रहे हैं। बहरहाल, फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 100 करोड़ क्लब में बाजी मार ली है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया गया है कि रविवार को डंकी फिल्म ने 31.50 करोड़ की कमाई की। जबकि, इसके पहले मूवी का कलेक्शन 25.61 करोड़ था। 'डंकी' का टोटल बिजनेस 106.43 करोड़ हो गया है।

एक ही भाषा में रिलीज हुई है फिल्म

'डंकी' को केवल हिंदी में रिलीज किया गया है। फिल्म के सबसे ज्यादा शो इवनिंग में चले, जब इसकी ऑक्युपेंसी 66.06 प्रतिशत रही। वहीं, मॉर्निंग शो में 'डंकी' की ऑक्युपेंसी 27.01 प्रतिशत, आफ्टरनून शो में 52.63 प्रतिशत और नाइट शो में 52.96 प्रतिशत रही।

यह भी पढ़ें: Animal Collection Day 23: 'डंकी' और 'सालार' के आगे घुटने टेकने को तैयार नहीं 'एनिमल', शनिवार को आया जबरदस्त उछाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.