Move to Jagran APP

Drishyam 2 Collection Day 3: गदर मचा रही अजय देवगन की 'दृश्यम 2', तीसरे दिन की कमाई सुन उड़ जाएंगे होश

Drishyam 2 Box Office Collection Day 3 18 नवंबर को रिलीज हुई दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू श्रिया सरन और अक्षय खन्ना भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 20 Nov 2022 11:27 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 08:12 AM (IST)
Drishyam 2 Box Office Collection, Day 3 Ajay Devgn

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Box Office Collection Day 3: इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना स्टारर 'दृश्यम 2' रिलीज हुई। फिल्म ने टिकट खिड़कियों पर 3 तीन दिन पूरे कर लिए हैं और इसके साथ ही इसने वीकेंड में की है छप्पर फाड़ कमाई। दर्शकों और क्रिटिक्स फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं जिसका नतीजा ये हुआ कि फिल्म के मेकर्स पर नोटों की बारिश हो रही है। 'दृश्यम 2' के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, तो चलिए नजर डालते हैं कि फिल्म उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी है।

loksabha election banner

'दृश्यम 2' ने किया जबरदस्त कलेक्शन

दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 15.38 करोड़ की कमाई की थी। इसके साथ ही अजय देवगन की ये फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बाद बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। दूसरे दिन भी इसने जबरदस्त कलेक्शन करते हुए 21.59 करोड़ की कमाई की थी। दो दिनों में ही 'दृश्यम 2' ने 36 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था। तीसरे दिन तो फिल्म ने और भी जबदस्त परफॉर्मेंस दी।

तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट देने वाली वेबसाइट सैकनिल्क डॉट कॉम के अनुसार 'दृश्यम 2' ने तीसरे दिन करीब 26.70 करोड़ का बिजनेस किया (आंकड़े शुरुआती हैं इनमें फेरबदल संभव है)। इसके साथ ही वीकेंड पर इसका टोटल कलेक्शन पहुंच गया 63 करोड़ के ऊपर। पहले उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म 45 से 50 करोड़ के बीच का बिजनेस कर सकती है। सभी अनुमानों के पीछे छोड़ते हुए इसने बम्पर कमाई कर डाली।

18 नवंबर को रिलीज हुई थी फिल्म

बता दें कि अजय देवगन की 'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' मलयालम भाषा में इसी नामों से बनी फिल्मों का हिन्दी रीमेक हैं। मलयालम की 'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुईं थीं। इसके साथ ही ये फिल्म इस साल आई किसी भी रीमेक से कहीं ज्यादा हिट साबित हुई है। अजय देवगन की इस साल रिलीज हुई ये तीसरी फिल्म है। इनकी पिछली दोनों ही फिल्में 'रनवे 34' और 'थैंक गॉड' सिनेमाघरों में फेल साबित हुईं थीं।  

ये भी पढ़ें 

Shah Rukh Khan Mannat New Look: बदल गया शाह रुख के बंगले 'मन्नत' का लुक, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ घर का नेमप्लेट

13 साल की उम्र में घर से भाग गईं थीं दीप्ति नवल, बोलीं- भारत अब महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं रहा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.