नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को क्रिटिक्स और फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ देखने को मिल रही है। अभिषेक पाठक साल 2015 की 'दृश्यम' के आगे की कड़ी लेकर आए हैं। फिल्म के दूसरे दिन के रिपोर्ट कार्ड को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले समय में ये सिनेमाघरों में जबरदस्त कलेक्शन करने वाली है।

'दृश्यम 2' का धमाकेदार प्रदर्शन

'दृश्यम 2' ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पहले उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म 12 करोड़ के आसपास का बिजनेस करेगी। लेकिन ये सारे अनुमानों से परे अच्छा कलेक्शन किया। दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज ये आई कि रात और सुबह के शोज फिर से शुरू कर दिए गए हैं। इसका असर महानगरों की कमाई में साफ देखने को मिला। फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है और वो भी उम्मीद से काफी बेहतर है।

दूसरे दिन की जबरदस्त कमाई

बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' ने दूसरे दिन भी जबरदस्त कमाई की है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने शनिवार को 20.75 से 22.75 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया है (यह आंकड़े शुरुआती हैं इनमें फेरबदल संभव है)। इस तरह फिल्म का दो दिन का कलेक्शन लगभग 36.50 करोड़ का हो गया है। वीकेंड में उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म 50 करोड़ के लगभग का बिजनेस करेगी पर अब 'दृश्यम 2' 60 करोड़ का आंकड़ा पार करने के करीब पहुंच गई है।

वीकेंड पर 60 करोड़ पार होगी फिल्म

शुक्रवार के बिजनेस से शनिवार को 45 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। बड़े शहरों में मल्टीप्लेक्स के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। सिंगल स्क्रीन पर भी फिल्म काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। शुक्रवार को फिल्म ने तीन नेशनल चेन में 7.60 करोड़ की कमाई की और तीनों चेन में शनिवार शाम 4 बजे तक शोज ने ये आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं दूसरी तरफ पहले दिन ही 'दृश्यम 2' ने पहले ओपनिंग डे के कलेक्शन पर 'भूल भुलैया 2' के 14.11 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें

Tabassum Govil Death: क्या आपको पता है, 'रामायण के राम' अरुण गोविल की भाभी थीं तबस्सुम? परदे पर साथ आए थे नजर

Rahul Roy पर निर्माता ने लगाया पैसे वापस नहीं करने का आरोप, भेजा कानूनी नोटिस, पढ़ें पूरी खबर

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट