Move to Jagran APP

Rahul Roy पर निर्माता ने लगाया पैसे वापस नहीं करने का आरोप, भेजा कानूनी नोटिस, पढ़ें पूरी खबर

Rahul Roy News राहुल रॉय फिल्म आशिकी से फेमस हुए थे। इस फिल्म में उनके अलावा अनु अग्रवाल की अहम भूमिका थी। यह फिल्म अपने जमाने की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म के गाने भी आज भी काफी पसंद किए जाते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 19 Nov 2022 07:45 PM (IST)Updated: Sat, 19 Nov 2022 07:45 PM (IST)
Rahul Roy पर निर्माता ने लगाया पैसे वापस नहीं करने का आरोप, भेजा कानूनी नोटिस, पढ़ें पूरी खबर
Rahul Roy News: राहुल रॉय पर एक निर्माता ने पैसे नहीं लौटाने का आरोप लगाया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Rahul Roy News: फिल्म अभिनेता राहुल रॉय पर निर्माता धनंजय गलानी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने ₹50 हजार की साइनिंग अमाउंट 1 वर्ष पहले ली है, जिसे वह वापस नहीं कर रहे हैं। धनंजय ने राहुल रॉय को अगस्त 2020 में एक शॉर्ट फिल्म के लिए साइन किया था। अब उन्होंने राहुल रॉय को पैसे वापिस नहीं लौटाने पर एक कानूनी नोटिस जारी किया है। 

loksabha election banner

धनंजय गलानी कहते हैं, 'मैं राहुल रॉय को अपनी फिल्म में लेना चाहता था'

धनंजय गलानी कहते हैं, 'मैं 7 दिनों के लिए राहुल रॉय को अपनी फिल्म में लेना चाहता था। इसके लिए हमारी बात ₹1 लाख पर तय हुई थी। उन्होंने मुझे ₹50 हजार तुरंत देने के लिए कहा था, बाकी के पैसे प्रोजेक्ट पूरे होने पर देने की बात हुई थी। हम इसके बाद अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए। हालांकि दुर्भाग्य से नवंबर 2020 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो गया और फिर मैंने उन्हें कॉल नहीं किया क्योंकि मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहता था।'

यह भी पढ़ें: Tabassum Passed Away: सदाबहार अभिनेत्री तबस्सुम का निधन, कार्डिएक अरेस्ट से हुई मौत, पढ़ें पूरी खबर

View this post on Instagram

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy)

'राहुल रॉय ने मेरे पैसे नहीं लौटाए हैं'

धनंजय गलानी आगे कहते हैं, 'हाल ही में मेरी मार्च में उनसे दोबारा बात हुई। उन्होंने मुझसे कहा कि वह दो और महीने आराम करना चाहते हैं। इसके बाद वह मेरे प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। 2 महीने बाद मैंने उन्हें अपनी फिल्म के शेड्यूल के लिए लाइन अप करने के लिए पूछा। इस पर राहुल रॉय ने कहा कि वह मेरे साथ काम नहीं कर पाएंगे और उन्होंने पैसा लौटाने की बात भी कही। हालांकि जब भी भी मैंने उनसे पैसे की बात की। वह मुझे वापस देने का भरोसा देकर कॉल रख देते थे। 1 वर्ष हो गया है और उन्होंने मेरे पैसे नहीं लौटाए हैं। इसके लिए मैंने अब मेरे वकील के माध्यम से उन्हें एक कानूनी नोटिस जारी किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy)

यह भी पढ़ें: Arijit Singh एंड्रिला शर्मा की सहायता के लिए आए आगे, कोमा में हैं एक्ट्रेस, पढ़ें पूरी खबर

राहुल रॉय कहते हैं, 'मैं धनंजय गलानी को जल्द पैसे लौटा दूंगा'

वहीं इस पर राहुल रॉय कहते हैं, 'मैं धनंजय गलानी से एक प्रोजेक्ट को लेकर पिछले 3 वर्षों से बात कर रहा हूं। जब मैं उनके साथ काम करने के लिए तैयार था। उन्होंने मुझे होल्ड पर डाल दिया। वह मेरे साथ ब्रेन स्ट्रोक होने के तुरंत बाद काम करना चाहते थे जो कि मेरे लिए संभव नहीं था। मैं ठीक हो रहा था और मैं ठीक से बात भी नहीं कर पा रहा था। मुझे यह प्रोजेक्ट भी अब पसंद नहीं आ रहा। वह मुझसे लगातार पैसे मांग रहे हैं। मैं धीरे-धीरे काम कर रहा हूं और मेरा पूरा इरादा उनको पैसे वापस देने का है जो कि मैं जल्द लौटा भी दूंगा।'

View this post on Instagram

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.