नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Box Office Collection Day 11: अभिषेक पाठक की निर्देशित की गई फिल्म 'दृश्यम 2' को रिलीज हुए दो हफ्ते का समय बीत चुका है। इस बीच और भी फिल्मों ने टिकट विंडो पर दस्तक दी लेकिन 'दृश्यम 2' के आगे सबकी कमाई अभी तक फीकी पड़ी है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। हालांकि, बीच में फिल्म की कमाई में कुछ गिरावट देखने को मिली थी, लेकिन फिर से रफ्तार बढ़ाते हुए 'दृश्यम 2' ने अपनी पकड़ बना ली।

'दृश्यम 2' ने फिर दी 'भेड़िया' को मात

'दृश्यम 2' के लिए वरुण धवन और कृति सेनन की हालिया रिलीज 'भेड़िया' को चुनौती के रूप में देखा जा रहा था। लेकिन, हकीकत में फिलहाल 'भेड़िया' अजय देवगन की 'दृश्यम 2' के आसपास भी नहीं फटक रही है। 'भेड़िया' के पहले सोमवार का कलेक्शन 'दृश्यम 2' के दूसरे सोमवार के कलेक्शन से भी कम रहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक 'भेड़िया' ने अपने पहले सोमवार को छह करोड़ का बिजनेस किया। जबकि, दृश्यम 2 का कलेक्शन इससे अब भी ज्यादा रहा।

कितना हुआ कलेक्शन

शानदार ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन ही बजट से ज्यादा कमाई कर डाली। पहले दिन 15.38 करोड़, दूसरे दिन 21.59 करोड़, तीसरे दिन 27.17 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद पहले सोमवार की परीक्षा में भी फिल्म अच्छे नंबरों से पास हुई। 'दृश्यम 2' ने पहले सोमवार 11.87 करोड़ का कलेक्शन किया। फिर पांचवें, छठे, सातवें और आठवें दिन फिल्म की कमाई में मामूली गिरावट देखी गई। पांचवें दिन फिल्म ने 10.48 करोड़, छठे दिन 9.55 करोड़, सातवें दिन8.62 करोड़ और आठवें दिन 7.87 करोड़ का कलेक्शन किया। नौंवे दिन फिल्म ने 14.05 करोड़ कमाए। दसवें दिन भी बेहतर प्रदर्शन किया और 17.32 करोड़ कमाए। अब 11वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 'दृश्यम 2' ने 11वें दिन सात करोड़ का कलेक्शन किया है।

200 करोड़ में शामिल होने वाली है दृश्यम 2

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच गई है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10वें दिन तक 143.90 करोड़ का कलेक्शन किया। विदेशों में 33 करोड़ की कमाई कर ली है। इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 200 करोड़ के बहुत करीब पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें: तनाव' के बाद एक और वेब सीरीज लेकर हाजिर हैं सुधीर मिश्रा, सबा आजाद, रणवाीर शौरी समेत यह होगी स्टार कास्ट

यह भी पढ़ें: IFFI 2022: 'आई हैव इलेक्ट्रिक ड्रीम्स' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड, चिरंजीवी बने 'इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ ईयर'

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट