Move to Jagran APP

'तनाव' के बाद एक और वेब सीरीज लेकर हाजिर हैं सुधीर मिश्रा, सबा आजाद, रणवीर शौरी समेत यह होगी स्टार कास्ट

सीरीयस मैन हजारों ख्वाहिशें ऐसी जैसी फिल्में बनाकर वाहवाही लूटने वाले निर्देशक सुधीर मिश्रा ने वेब शो के जरिये भी लोगों का मनोरंजन बनाए रखा है। उनकी हालिया रिलीज वेब सीरीज तनाव वाहवाही लूट रही है। अब वह नई कास्ट के साथ नई वेब सीरीज पर काम करने वाले हैं।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 28 Nov 2022 09:35 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 05:30 PM (IST)
File Photo of Saba Azad and Ranveer Shorey

नई दिल्ली, जेएनएन। निर्देशक सुधीर मिश्रा लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। इस में कोई दो राय नहीं है कि उनके पास रुपहले पर्दे पर अपनी कहानी को बताने का एक सरल और सटीक तरीका होता है। उनके निर्देशन में हाल ही में रिलीज की गई 'तनाव' खूब तारीफें बटोर रही है। कश्मीर के हालातों को दिखाती यह वेब सीरीज इजराइली शो 'फौदा' का रीमेक है। दर्शक इसके हिंदी कंटेंट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही सुधीर मिश्रा के निर्देशन की एक बार फिर खूब तारीफ की गई। 'तनाव' की सुर्खियों के बाद सुधीर मिश्रा दर्शकों के लिए एक और डार्क कंटेंट वाली वेब सीरीज लेकर हाजिर होने वाले हैं।

सबा आजाद बनेंगी सुधीर मिश्रा के प्रोजेक्ट का हिस्सा

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक सुधीर मिश्रा इनवेस्टिगेटिव थ्रिलर वेब सीरीज बनाने वाले हैं। इसकी स्टार कास्ट लगभग फाइनल कर ली गई है। ऐसी चर्चा है कि ऋतिक रोशन की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद, रणवीर शौरी, अदीनाथ कोठारे, राजेश ताइलंग और साई तमहंकर इस इनवेस्टिगिव वेब सीरीज का हिस्सा होंगे। सुधीर मिश्रा ने भी इस पर हामी भरी है।

पिंकविला को दिए स्टेटमेंट में सुधीर मिश्रा ने बताया कि इस वेब शो की कहानी एक बहुत ही शानदार बुक पर आधारित है। बहुत ही अच्छी टीम और कास्ट के साथ वह इस शो में काम करेंगे। उन्होंने कंफर्म किया है कि स्टार कास्ट में रणवीर शौरी और किशोर कदम भी अभिनय करते देखे जाएंगे। मुंबई में छह दिनों का शूटिंग शेड्यूल था, जो कि पूरा हो चुका है। बाकी की शूटिंग दिल्ली में की जाएगी।

View this post on Instagram

A post shared by Sudhir Mishra (@iamsudhirmishra)

सुधीर मिश्रा के रीसेंट वर्क

सुधीर मिश्रा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इसके पहले उनकी वेब सीरीज 'हॉस्टेजेस सीजन 1' को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया। यह क्राइम ड्रामा वेब शो था, जिसकी कहानी दिग्गज एक्टर रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा के जरिये दिखाई गई। यह इसी नाम से रिलीज किए गए इजराइली शो का रीमेक था। इसके अलावा सुधीर मिश्रा 'अफवाह' के डायरेक्शन में बिजी हैं। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दिकी और भूमि पेडनेकर लीड रोल में दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: IFFI 2022: इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरेमनी में पहुंचे यह सितारे, अक्षय कुमार ने कही ये बात

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने मुंबई की सड़कों पर बांटे पिज्जा, वीडियो देख यूजर्स ने किए ये कमेंट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.