Move to Jagran APP

Drishyam 2 Box Office Collection: दृश्यम 2 के आगे नहीं चली काजोल की सलाम वेंकी, अब तक इंडिया में हुई इतनी कमाई

Drishyam 2 Box Office Collection अजय देवगन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर थमने के लिए तैयार नहीं है। इस फिल्म के आगे काजोल की फिल्म सलाम वेंकी भी धराशायी हो गई है। दृश्यम 2 ने अब तक इंडिया में इतनी कमाई कर ली है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 15 Dec 2022 09:18 AM (IST)Updated: Thu, 15 Dec 2022 09:18 AM (IST)
drishyam 2 box office collection ajay devgn and tabu film ready to enter in 250 cr club. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' की रिलीज को एक महीना होने जा रहा है, लेकिन विजय सलगांवकर और उनके परिवार की सस्पेंस भरी कहानी में लोगों की दिलचस्पी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। इस फिल्म के बाद हुई रिलीज भेड़िया, एन एक्शन हीरो जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई हैं। अब हाल ही में दृश्यम 2 के सामने घुटने टेकने वाली फिल्मों में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है और वह है काजोल की फिल्म सलाम वेंकी का। इस फिल्म में काजोल ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए अब तक 1 हफ्ता भी नहीं हुआ है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 के आगे इस फिल्म ने घुटने टेक दिए हैं।

loksabha election banner

दृश्यम 2 के आगे काजोल की फिल्म 'सलाम वेंकी' की निकली हवा

दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म पकड़ को बहुत ज्यादा मजबूत बना रखा है। इस फिल्म के आगे कोई भी फिल्म टिक नहीं पा रही है। पहले दिन से ही अजय देवगन की ये फिल्म दर्शकों के दिलों पर ही नहीं, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी राज कर रही है। इस फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 300 करोड़ का आंकड़ा पार लिया है। फिल्म ने अपने 27 वें दिन पर बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। इतने दिन के बावजूद इस फिल्म ने बुधवार को 1.27 करोड़ का कारोबार किया। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक ये दृश्यम 214.46 करोड़ की कमाई कर चुकी है और 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए बिलकुल तैयार है।

दुनियाभर में 300 करोड़ के पार पहुंच चुकी है दृश्यम 2

दृश्यम 2 एक तरफ जहां ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, तो वही दूसरी तरफ सलाम वेंकी रिलीज के छठे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर सिमट गई और अब तक ये फिल्म महज 25 लाख तक का ही कलेक्शन कर पाई। दृश्यम 2 की दुनियाभर में कमाई की बात की जाए, तो जिस तरह से ये फिल्म 1 महीने तक बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है, उसे देखते हुए ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि ये फिल्म जल्द ही रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है। इस फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। दृश्यम 2 मलयालम फिल्म दृश्यम 2 का ही हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

दृश्यम 3 को लेकर मेकर्स की पूरी है तैयारी

मलयालम और हिंदी में दृश्यम 2 की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने दृश्यम 3 बनाने का मन बना लिया है। लेकिन जब भी इस सफल फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट आएगा, वह एक साथ ही रिलीज होगा। अजय देवगन और तब्बू के अलावा सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में अक्षय खन्ना ने भी अहम भूमिका निभाई थी, जो इसमें पुलिस अधिकारी बने थे। इसके अला फिल्म में इशिता दत्ता ने अजय देवगन की बेटी और श्रिया सरन ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Rs 300 Crore Worldwide: दृश्यम 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कमाए 300 करोड़ रुपये, अभी भी रेस में

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 की आंधी में 'सलाम वैंकी' और 'वध' का बुरा हाल, जानें इन फिल्मों का कितना हुआ कलेक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.