Move to Jagran APP

Drishyam 2 के आगे इन दो बड़ी फिल्मों की हुई टाय-टाय फिस्स, बॉक्स ऑफिस पर निकला दम, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Drishyam 2 बॉक्स ऑफिस पर हालिया तीन फिल्में रिलीज हुईं। जिसमें दृश्यम 2 भेड़िया और एन एक्शन हीरो शामिल हैं। दृश्यम 2 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं और इस फिल्म ने बाकी दो फिल्मों की हालत खराब कर दी है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2022 12:35 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 12:35 PM (IST)
drishyam 2 beat varun dhawan kriti sanon bhediya and ayushmann khurrana an action hero at box office. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 vs Bhediya vs An Action Hero: बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों ने एक बार फिर से अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। ब्रह्मास्त्र के बाद अब दृश्यम 2 भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। दृश्यम 2 के एक हफ्ते बाद जहां भेड़िया सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तो वही दूसरी तरफ एन एक्शन हीरो भी नवंबर रिलीज इन दो फिल्मों को कड़ी टक्कर देने के लिए थिएटर में आई। हालांकि दृश्यम की रिलीज को 20 दिन हो चुके हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अपनी सफलता का डंका बजा रही है। अजय देवगन और तब्बू स्टारर इस फिल्म के आगे भेड़िया और एन एक्शन हीरो का दम निकल गया है। चलिए देखते हैं बुधवार को इन तीनों फिल्मों का कलेक्शन कैसा रहा है।

loksabha election banner

दृश्यम 2 के आगे निकला भेड़िया का दम

सिनेमाघरों में 18 नवंबर 2022 को रिलीज हुई 'दृश्यम 2' जहां बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता का परचम लहरा रही है और विजय सलगांवकर उनके परिवार के सस्पेंस को देखने लोग थिएटर में जा रहे हैं। दृश्यम 2 ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 194 .85 करोड़ और वर्ल्डवाइड 275 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है, तो वही दूसरी तरफ भेड़िया बने वरुण धवन की फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर हालत खस्ता हो गई है। 'भेड़िया' ने रिलीज के 10वें दिन पर लगभग 4.36 करोड़ की सिंगल डे कमाई की थी, जिसके बाद ऑडियंस को भी यही उम्मीद थी कि ये फिल्म एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना लेगी और 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी, लेकिन वीक डे आते ही इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर हालत खस्ता हो गई और भेड़िया अब तक 13 दिनों में लगभग इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 56.15 करोड़ और वर्ल्डवाइड 75.44 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

दृश्यम 2 और भेड़िया के आगे एन एक्शन हीरो का हुआ हाल बेहाल

आयुष्मान खुराना की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी हैं। उनकी फिल्म अनेक बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी और अब उनकी 2 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'एन एक्शन हीरो' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं और ये फिल्म कछुए से भी धीमी गति से बॉक्स ऑफिस पर चल रही है। इस फिल्म ने छह दिनों में तकरीबन सिर्फ 8.64 करोड़ का ही बिजनेस किया है। जिस रफ्तार से आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है, उसे देखते हुए ये कहना बेहद ही मुश्किल है कि ये फिल्म अपने 45 करोड़ के बजट को भी रिकवर कर पाएगी। भेड़िया की बात करें तो 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अपना बजट तो निकाल लिया है, लेकिन अपनी फिल्म को इस साल की टॉप फिल्मों में शामिल करने में ये नाकामयाब रही।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Collection Day 20: 'दृश्यम 2' की सुनामी से थर्राया बॉक्स ऑफिस, 300 करोड़ कमाने के करीब पहुंची फिल्म

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Box Office Collection: दृश्यम की ललकार के आगे पस्त हुआ 'भेड़िया', 300 करोड़ के क्लब से बस इतनी दूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.