Move to Jagran APP

Drishyam 2 Box Office Collection: दृश्यम की ललकार के आगे पस्त हुआ 'भेड़िया', 300 करोड़ के क्लब से बस इतनी दूर

Drishyam 2 Box Office Collection दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड काफी अच्छी कमाई कर ली है और 19वें दिन के साथ ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 08:29 AM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 08:29 AM (IST)
Drishyam 2 Box Office Collection: दृश्यम की ललकार के आगे पस्त हुआ 'भेड़िया', 300 करोड़ के क्लब से बस इतनी दूर
Drishyam 2 Box Office Collection ajay devgn and tabu starrer collection worldwide. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाका कर रही है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तो ये फिल्म छा ही रही है, लेकिन इसके अलावा दुनियाभर में भी कमाई के मामले में ये सस्पेंस थ्रिलर सभी फिल्मों को पछाड़ रही है। दृश्यम के बाद रिलीज हुई वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' और आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' भी इसके आगे पस्त हो चुकी हैं। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर जहां ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल के लिए तैयार है, तो वही वर्ल्डवाइड भी विजय सलगांवकर के सस्पेंस ने अपनी सफलता का डंका बजा दिया है और तेज रफ्तार से ये फिल्म आगे बढ़ रही है।

loksabha election banner

300 करोड़ से बस अब इतनी दूर है 'दृश्यम 2'

दृश्यम 2 तेज रफ्तार के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है। रिलीज के 19वें दिन भी लोगों में विजय सलगांवकर और उसके परिवार की कहानी को जानने का उत्साह है। हालांकि वर्किंग डेज पर इस फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर जरूर दिखा, लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' अपनी धाक जमाने में सफल हुई है। दृश्यम 2 की वर्ल्डवाइड अब तक की कमाई का आंकड़ा लगभग 271.99 करोड़ के आसपास पहुंच चुका है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो रफ्तार पकड़ी है उसे देखते हुए ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि ये फिल्म जल्द ही दुनियाभर में 300 करोड़ की कमाई भी कर लेगी।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक हुई है इतनी कमाई

एक तरफ दुनियाभर में तो अजय देवगन की 'दृश्यम' शेर की तरह दहाड़ ही रही है, लेकिन इंडियन ऑडियंस पर फिल्म का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। सोमवार को जहां इस फिल्म ने लगभग 3.05 करोड़ की कमाई की, तो वही दूसरी तरफ 19वें दिन इस फिल्म ने 2.86 करोड़ की कमाई की है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन कमाल किया था और लगभग सिंगल डे पर 10.39 करोड़ का बिजनेस किया था। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अब तक 192.68 करोड़ की कमाई कर ली है और इस वीकेंड से पहले-पहले ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

दृश्यम 3 का दर्शकों को है बेसब्री से इंतजार

दृश्यम 2 के बाद अब दर्शक अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता मुख्य भूमिका में थे। दृश्यम 3 का मलयालम और हिंदी वर्जन एक ही दिन पर सिनेमाघरों में रिलीज होगा।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Worldwide Collection: पूरी दुनिया में छाया विजय सलगांवकर का केस, ब्लॉकबस्टर फिल्मों को दिखाया आईना

यह भी पढ़ें: Bhediya Box Office Collection Day 10: 'भेड़िया' ने लगाई ऊंची छलांग, वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से बस इतनी दूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.