नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Box Office Collection Day 20: अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'दृश्यम 2' का जलवा तीसरे हफ्ते में भी कायम है। इसने पिछले दो हफ्तों में रिलीज होने वाली सारी ही फिल्मों को पानी पिला दिया है। आलम ये कि वरुण धवन की 'भेड़िया' और आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' को सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल रहे हैं। शुक्रवार को फिल्म अपने चौथे हफ्ते में प्रवेश करने वाली है और इसकी रफ्तार टिकट खिड़की पर कम होती नजर नहीं आ रही।

'दृश्यम 2' का जलवा बरकरार

'दृश्यम 2' ने सिनेमाघरों में 20 दिन पूरे कर लिए हैं। पहले दिन 15.38 करोड़ से खाता खोलने वाली इस फिल्म ने साबित कर दिया कि ये लंबी रेस का घोड़ा है। फिल्म अपनी रिलीज के 20वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ कमाने के करीब पहुंच गई है तो वहीं दुनियाभर में इसकी कमाई 300 करोड़ के करीब पहुंच रही है। विजय सलगांवकर के केस में लोगों को काफी दिलचस्पी है, वो जानना चाहते हैं कि आखिर 2 अक्टूबर की उस शाम को हुआ क्या था?

20वें दिन कमाए इतने करोड़

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 ने 20वें दिन यानी अपनी रिलीज के तीसरे बुधवार को 2.30 करोड़ का बिजनेस किया है। sacnilk की रिपोर्ट के हिसाब से फिल्म ने 9.44 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की वो भी सिर्फ हिन्दी बेल्ट में। इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा भीड़ नाइट शो में देखी गई। दुनियाभर में कमाई की बात करें तो  दृश्यम 2 ने रिलीज के 20वें दिन 280.48 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जिसमें से 47.80 करोड़ ओवरसीज मार्केट का कलेक्शन है।

भेड़िया और एन एक्शन हीरो की हुई छुट्टी

वरुण धवन की 'भेड़िया' की हालत बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरी बनी हुई है। फिल्म ने जहां 6.75 करोड़ से खाता खोला था तो वहीं रिलीज के 13 दिनों में ये सिनेमाघरों से लगभग गायब हो गई है। 13वें दिन भेड़िया ने 1.30 करोड़ का कलेक्शन किया है। तो वहीं आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो की हालत को और भी खराब है फिल्म अब सिर्फ कुछ लाख में सिमट कर रह हई है।  

ये भी पढ़ें

Dharmendra के करियर का ये इत्तेफाक कर देगा हैरान, एक ही टाइटल वाली दो फिल्में चार बार करने का अनोखा रिकॉर्ड

Kajol: शादी के बाद दो महीने में बढ़ गया था काजोल का 8 किलो वजन, पराठा छोड़ ससुराल वालों को सिखाया मछली खाना

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट