Move to Jagran APP

Kajol: शादी के बाद दो महीने में बढ़ गया था काजोल का 8 किलो वजन, पराठा छोड़ ससुराल वालों को सिखाया मछली खाना

Kajol Reveled She Gained 8kgs Weight In 2 Months After Marriage अपने लुक्स और फिटनेस का खास ख्याल रखने वाली एक्ट्रेस काजोल ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया है जब शादी के बाद महज दो महीने में उनका 8 किलो वजन बढ़ गया था।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 09:59 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 09:59 PM (IST)
Kajol: शादी के बाद दो महीने में बढ़ गया था काजोल का 8 किलो वजन, पराठा छोड़ ससुराल वालों को सिखाया मछली खाना
Kajol Reveled She Gained 8kgs Weight In 2 Months After Marriage, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kajol Reveled She Gained 8kgs Weight In 2 Months After Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल 48 साल की उम्र में भी अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए फैंस से खूब तारीफें पाती हैं। एक्ट्रेस फिल्मों में काम करें या न करें, अपने फीगर का वह पूरा ध्यान रखती हैं, लेकिन ऐसा वक्त भी था जब काजोल का वजन अचानक इतनी तेजी से बढ़ा कि सिर्फ 2 महीने में ही उन्होंने 8 किलो वजन गेन कर लिया। हालांकि, इस वजन के पीछे एक्ट्रेस की एक इंटरेस्टिंग कहानी है, जो उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की है।

loksabha election banner

शादी के बाद रोज खाए पराठे

काजोल ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी ऐसी हालत शादी के बाद हुई थी। एक तो वह अचानक बढ़े वजन से परेशान थीं दूसरी तरफ उन्हें डाइटिंग करना भी नहीं आता था। सिद्धार्थ आलम्बायन संग बातचीत में काजोल ने कहा, “मैंने शादी के दो महीने में 8 किलो वजन बढ़ा लिया। रोज सुबह हमारे टेबल पे अलग-अलग तरीके के पराठे होते थे- गोभी पराठा, पनीर पराठा, गोभी पनीर पराठा, कच्चे आलू का परांठा, नार्मल आलू का पराठा और उसके ऊपर सफेद मक्खन लगा होता था। मुझे नहीं पता था कि उस समय डाइटिंग कैसे करनी चाहिए। डाइटिंग का डी भी नहीं पता था।”

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

ससुराल वालों को सिखाया मछली खाना

काजोल ने एक बार खुलासा किया था कि अजय देवगन से ज्यादा वह अपनी सास वीना देवगन के करीब हैं। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्होंने कैसे अपने ससुराल वालों को मछली खाना सिखाया। काजोल ने कहा, “घर पर मैं और मेरी सास बैठ के अब मच्छी खाते हैं, महीने में एक बार हम क्रैब मंगवाते हैं।" काजोल ने केकड़ा खाने के अपने प्रोसेस के बारे में भी बताया और सलाह दी की क्रैब खोलते वक्त ब्लैक ड्रेस पहने, चश्मा लगाए और मेकअप न के बराबर करें।

हाथों से खाना पसंद करती हैं काजोल

एक्ट्रेस ने चम्मच और कांटे की बजाए हाथों से खाना खाने के अपने शौक के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, "हाथ से खाने में अलग स्वाद लगता है, ना खाओ तो स्वाद ही नहीं आता है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.