Move to Jagran APP

Dream Girl 2 Box Office Day 27: औंधे मुंह गिरी आयुष्मान की ड्रीम गर्ल 2, 27 वें दिन किया सिर्फ इतना कलेक्शन

Dream Girl 2 Box Office Day 27 आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 27 दिन पूरे कर लिए हैं। हालांकि ओपनिंग डे पर अच्छा खासा बिजनेस करने के बाद अब धीरे-धीरे फिल्म की रफ्तार काफी कम हो चुकी है। इस फिल्म के ना सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि वर्ल्डवाइड भी कारोबार करने में पसीने छूट रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 21 Sep 2023 10:08 AM (IST)Updated: Thu, 21 Sep 2023 10:08 AM (IST)
Dream Girl 2 Box Office Collection (Photo Credit: Instagram)

Dream Girl 2 Box Office Day 27: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को रिलीज हुए 27 दिन हो गए हैं। इसने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत तो काफी अच्छी की, लेकिन आगे बढ़ते-बढ़ते फिल्म की नाव डूब गई। हालांकि, फिल्म में आयुष्मान और अनन्या को जोड़ी दर्शकों को पसंद काफी आई और उन्होंने दोनों की काफी तारीफ भी की।

loksabha election banner

फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तो हर किसी को इससे काफी उम्मीद थी और यह लोगों की उम्मीद पर खरी भी उतरी। बता दें कि 'ड्रीम गर्ल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही धमाल मचा दिया था। इसके साथ ही यह आयुष्मान खुराना के लिए भी उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक रही है, लेकिन जैसे ही शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' रिलीज हुई, आयुष्मान की इस फिल्म की रफ्तार कम हो गई।

यह भी पढ़ें: 11 साल के सफर के लिए Ayushmann Khurrana ने सिनेमा को कहा शुक्रिया, बर्थडे पर सामने आया ये स्पेशल वीडियो

'जवान' ने डुबाया 'ड्रीम गर्ल 2 का बिजनेस

शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' ने आते ही आयुष्मान स्टारर फिल्म को तारे दिखा दिए और अब दिन-ब-दिन इस फिल्म का कलेक्शन कम हो रहा है। हालांकि, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 10.69 करोड़ का कारोबार किया था। इसके साथ ही धीरे-धीरे करते फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में भी एंट्री ली। अब फिल्म को इससे आगे बढ़ने में पसीने छूट रहे हैं।

27 दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को जल्द ही एक महीना पूरा होने वाला है। अभी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 27 दिन पूरे कर लिए हैं। अगर इस फिल्म के घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'ड्रीम गर्ल 2' ने 27 दिन में सिर्फ 104.34 करोड़ का कारोबार किया है। फिल्म ने 27वें दिन सिर्फ 3 लाख का बिजनेस किया।

वर्ल्डवाइड 'ड्रीम गर्ल 2' का कलेक्शन

जिस तरह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपना दम नहीं दिखा पा रही, उसी तरह वर्ल्डवाइड भी 'ड्रीम गर्ल 2' ने कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड सिर्फ 138.8 करोड़ का कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें: Ananya Pandey Pics: डीप नेक ब्लाउज में अनन्या पांडे ने बिखेरा जलवा, फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.