Move to Jagran APP

Ananya Pandey Pics: डीप नेक ब्लाउज में अनन्या पांडे ने बिखेरा जलवा, फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक

Ananya Pandey Pics एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं। उनका ये लुक फैंस से लेकर शाह रुख की बेटी सुहाना खान तक को काफी पसंद आया है। चलिए देखते हैं एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 14 Sep 2023 11:15 AM (IST)Updated: Thu, 14 Sep 2023 11:15 AM (IST)
Ananya Pandey Traditional Look Pics (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Ananya Pandey Pics: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे हाल ही में अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का जश्न मनाते हुए नजर आई थीं। अनन्या और आयुष्मान खुराना स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गजब का प्रदर्शन दिखा रही है। इन सबके बीच एक्ट्रेस ने नए ट्रेडिशनल लुक में कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उनके इस लुक ने हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित किया है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने रेड ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की थी और अब अभिनेत्री ने अपना ट्रेडिशनल लुक फैंस को दिखाया है। इन तस्वीरों में अनन्या कहर ढहाती हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Dream Girl 2: 'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस पार्टी में लगा सेलेब्स का जमावड़ा, अनन्या पांडे के लुक ने बरपाया कहर

गोल्डन लहंगे में नजर आई अनन्या पांडे

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर गोल्डन कलर के लहंगे में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री अपना गॉर्जियस लुक फैंस को दिखाते हुए नजर आ रही हैं। अनन्या की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपनी इस ड्रेस के साथ डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को इयररिंग्स, चोकर नेकपीस और माथे पर छोटी सी बिंदी के साथ पूरा किया है।

सुहाना खान से लेकर फैंस ने किए कमेंट

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान से लेकर फैंस तक ने उनकी तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी। सुहाना खान ने कमेंट करते हुए लिखा 'वाह अद्भुत तस्वीरें'। वहीं, एक्ट्रेस की मां भावना पांडे ने भी उनकी तस्वीरों पर दिल वाला इमोजी कमेंट किया। इन सबके अलावा फैंस भी अनन्या पांडे की तारीफ करते हुए नजर आए।

100 करोड़ के कल्ब में शामिल हुई अनन्या की फिल्म

बता दें कि हाल ही में अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इस फिल्म में अनन्या पूजा का किरदार निभाते हुए नजर आई थीं। वहीं, आयुष्मान ने परम का किरदार निभाया था। फैंस ने दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर एक साथ काफी पसंद किया। बीते दिन एक्टर इस फिल्म का जश्न मनाते हुए भी नजर आए थे। आयुष्मान ने फिल्म की सक्सेस पर एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया था।

यह भी पढ़ें: Dream Girl 2 की सक्सेस के बीच सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ लंच डेट पर निकलीं अनन्या पांडे, वीडियो हुआ वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.