Move to Jagran APP

Dream Girl 2: 'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस पार्टी में लगा सेलेब्स का जमावड़ा, अनन्या पांडे के लुक ने बरपाया कहर

Dream Girl 2 Success Party ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की इसी सफलता को देखते हुए हाल ही में इसकी सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया। इस सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक के कई सितारे एक छत के नीचे नजर आए। पार्टी में अनन्या पांडे के लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 07 Sep 2023 10:29 AM (IST)Updated: Thu, 07 Sep 2023 10:29 AM (IST)
Dream Girl 2 Success Party (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2 Success Party: 'गदर 2' के बाद अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाया हुआ है। बता दें ये फिल्म साल 2019 में आई 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है। 'ड्रीम गर्ल 2' जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है।

loksabha election banner

इसी कामयाबी को देखते हुए 'ड्रीम गर्ल 2' की टीम ने मुंबई में हाल ही में एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड की हस्तियों का जमावड़ा लगा, जिसमें आयुष्मान खुराना, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे कई एक्टर शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल 2' की पकड़ मजबूत, जानिए 13वें दिन की कमाई?

अनिल कपूर ने दिए पोज

'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के स्टाइलिश अभिनेता अनिल कपूर नजर आए। इस दौरान एक्टर अपने कूल लुक में फिल्म के पोस्टर के साथ कैमरा को पोज देते हुए भी दिखाई दिए। पार्टी में उनका ऐसा कूल लुक उनके फैंस को भी काफी पसंद आया। अनिल कपूर पार्टी में व्हाइट टी-शर्ट और बेज रंग की शर्ट-पैंट में दिखाई दिए। इस लुक के साथ उन्होंने स्पोर्ट्स जूते पहने हुए थे।

Photo Credit: Instagram

भूमि पेडनेकर ने ब्लैक ड्रेस में ढहाया कहर

जल्द ही फिल्म, 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी अपने जबरदस्त लुक से इस पार्टी में कहर बरपाती नजर आईं। भूमि ने 'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस पार्टी में काले रंग के कोर्सेट टॉप के साथ स्कर्ट पहनी। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक स्लीक बन बनाया और लाइट मेकअप के साथ सिल्वर हैंडबैग पकड़े हुए दिखाई दी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सक्सेस पार्टी में अनन्या पांडे लगीं खूबसूरत

अपनी ही फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस पार्टी में अहम किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे ऑल-रेड ड्रेस में नजर आईं। खुले बाल और न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस फिल्म के पोस्टर के आगे पोज देते नजर आईं। अनन्या के लुक ने उनके फैंस समेत हर किसी का ध्यान अपनी तरह खींचा।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आयुष्मान खुराना ने भी दिए पोज

फिल्म के हीरो आयुष्मान खुराना भी अपनी इस सुपरहिट फिल्म की सक्सेस पार्टी में काफी खुश नजर आए। पार्टी में उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप भी दिखाई दीं। आयुष्मान ने 'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस पार्टी में ब्लैक रंग का सूट पहना था। इस दौरान वो एकता कपूर और अनन्या पांडे के साथ कैमरा के सामने पोज देते नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Ayushmann Khurran को फैंस ने दिया सरप्राइज, 'ड्रीम गर्ल 2' एक्टर के लिए इस खास चीज को लेकर पहुंचे मिलने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.