नई दिल्ली, जेएनएन।Chup Box Office Collection Day 1: सनी देओल और दुलकर सलमान की थ्रिलर 'चुप' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। जैसी की उम्मीद की जा रही थी 'चुप' ने पहले दिन ठीक ठाक बिजनेस किया है। एक्सपर्ट्स का मानना है कि 'चुप' को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस से बड़ा फायदा हुआ, क्योंकि यह 'ब्रह्मास्त्र' के बाद दर्शकों की दूसरी पसंद के रूप में उभरी। एक अच्छा ट्रेलर, स्टार कास्ट में जाने-माने चेहरे और ओपनिंग डे पर टिकट का रेट 75 रुपये, यह सभी कारण फिल्म के लिए बेहतर साबित हुए हैं।

 पसंद आया सनी देओल का कमबैक

'चुप' को प्रोड्यूस आर बाल्की और स्वर्गीय राकेश झुनझुनवाला ने किया। इस फिल्म के लिए कहा जा रहा है कि अगर राष्ट्रीय सिनेमा दिवस नहीं होता तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को 1 करोड़ के कलेक्शन के लिए भी संघर्ष करती नजर आती। 'चुप' को भारत में लगभग 1,000 स्क्रीनों पर रिलीज किया गया है और टिकट की कम दर होने के चलते लोगों ने सनी देओल के कमबैक को देखना पसंद किया।

'चुप' ने कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार 'चुप' ने पहले दिन 2.60 से 3.20 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। चुप ने अपनी रिलीज के दिन लगभग 4 लाख टिकट बेचे, और यह वास्तव में रेवेन्यू और फुल फॉल के लिहाज से इस साल का सबसे बड़ा आश्चर्य है। उम्मीद की जा रही है कि ओपनिंग वीकेंड के आंकड़ों में चुप इस साल की कुछ बड़ी रिलीज की कमाई से काफी आगे निकल चुकी होगी।

अच्छा रहा 'चुप' के लिए रिस्पॉन्स

सनी देओल की फिल्म का कलेक्शन इस साल रिलीज हुई जयेशभाई जोरदार, रनवे 34, जर्सी जैसी फिल्मों से काफी बेहतर है। हालांकि अगर हम फुल फॉल को कम्पेयर करें तो 'चुप' ने इस फिल्मों से कहीं अधिक टिकटें बेचीं हैं पर चूंकि टिकटों के रेट काफी कम था इसलिए कलेक्शन के तौर पर झोली में कम ही पैसे आए हैं। आखिर में यह कहना गलत नहीं होगा कि वजह चाहे जो रही हो सनी देओल की 'चुप' ने ओपनिंग डे पर अच्छा बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें

जब 'भाग मिल्खा भाग' की इस एक्ट्रेस संग रेड लाइट एरिया में हुआ था कुछ ऐसा, भागना पड़ा था जान बचाने के लिए

Taarak Mehta फेम शैलेश लोढ़ा ने फिर असित मोदी पर निकाली भड़ास, कहा- 'इन दिनों कुछ उथले लोगों की बातें सुनता हूं तो...'

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट