Move to Jagran APP

Brahmastra Collection day 9: 'ब्रह्मास्त्र' ने शनिवार को भी की छप्पर फाड़ कमाई, भूल भुलैया 2 को छोड़ा पीछे

Brahmastra Box Office Collection Day 9 ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 9 दिनों के कलेक्शन से कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 को पीछे छोड़ दिया है। अब इस फिल्म की कमाई के आगे सिर्फ सिर्फ कश्मीर फाइल्स खड़ी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 08:37 AM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 09:37 AM (IST)
Brahmastra Collection day 9: 'ब्रह्मास्त्र' ने शनिवार को भी की छप्पर फाड़ कमाई, भूल भुलैया 2 को छोड़ा पीछे
Brahmastra Box Office Collection day 9, ranbir kapoor, alia bhatt

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' को रिलीज हुए पूरे 9 दिन हो चुके हैं। फिल्म ने इतने दिनों में छप्पर फाड़ कमाई की है। इसमें अस्त्रों की ऐसी दुनिया दिखाई गई है कि लोग इसके सम्मोहन से बाहर निकल ही नहीं पा रहे। वीक डे पर 'ब्रह्मास्त्र' का कलेक्शन घटा, पर अपने दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है।

loksabha election banner

ब्रह्मास्त्र ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

बायकॉट गैंग ने खूब कोशिश की 'ब्रह्मास्त्र' का डब्बा गोल करने की। फिल्म के रिव्यू भी मिले जुले रहे। लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तो कुछ और ही कहानी कह रहा है। 36.42 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली 'ब्रह्मास्त्र' का जादू दूसरे हफ्ते में भी बरकरार है। शुक्रवार को 10.7 करोड़ कमाने वाली अयान मुखर्जी की इस साई-फाई फिल्म ने शनिवार के कलेक्शन में 40 से 45 प्रतिशत तक की उछाल दर्ज की।

शनिवार को कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के 9वें दिन यानी शनिवार को 15.25 से 16.25 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई पहुंचती है 197 करोड़ के करीब। रविवार को यह आंकड़ा 200 करोड़ पार हो जाएगा। फिल्म ने 177 करोड़ सिर्फ हिन्दी से कमाए हैं। तो वहीं दक्षिण भारतीय में डब वर्जन से आए हैं 20.25 करोड़।

'भूल भुलैया 2' को छोड़ पीछे

 कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' का रिकॉर्ड तो 'ब्रह्मास्त्र' तोड़ चुकी हैं। अब इसकी नजर 'द कश्मीर फाइल्स' के 250 करोड़ के कलेक्शन रिकॉर्ड पर है। अपने रिलीज के दूसरे शनिवार को फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन इसके रविवार के और बेहतर परफॉर्मेंस की तरफ इशारा कर रहा है। बता दें कि फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने तो ब्रह्मास्त्र 2 के लिए तैयारी शुरू भी कर दी है।

जल्द आएगा दूसरा पार्ट 

दूसरे पार्ट के लिए कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में दीपिका पादुकोण को रणबीर कपूर 'शिवा' की मां के किरदार में दिखाया जाएगा। इसकी एक झलक, पार्ट वन में भी देखने के मिल चुकी है। रणबीर और आलिया दूसरे पार्ट में भी होंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर सिंह भी फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी को मिले चार फाइनलिस्ट, टीवी की इस पॉपुलर बहू का कटा पत्ता

Prabhas dating Kriti Sanon: 'बाहुबली' प्रभास 'आदिपुरुष' की एक्ट्रेस कृति सेनन को कर रहे हैं डेट? पढ़ें पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.