Move to Jagran APP

Brahmastra Collection day 13: खत्म हुआ आलिया-रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' का जादू, 13वें दिन कमाए महज इतने रुपये

Brahmastra Box Office Collection day 13 आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस पर डाउन फॉल शुरू हो चुका है। फिल्म ने अपने दूसरे वीक में आकर सिनेमा घरों में दम तोड़ना शुरू कर दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2022 10:38 AM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2022 10:38 AM (IST)
Brahmastra Collection day 13: खत्म हुआ आलिया-रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' का जादू, 13वें दिन कमाए महज इतने रुपये
Brahmastra Box Office Collection day 13: The magic of Alia Bhatt Ranbir Kapoor Brahmastra ended

नई दिल्ली, जेएनएन। Brahmastra Box Office Collection day 13: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। बायकॉट गैंग की कमाई पर पानी फेरते हुए ब्रह्मास्त्र ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया और 200 करोड़ से ज्यादा बटोर लिए हैं। इस फिल्म का जलवा विदेशों में भी बरकरार है और इसने वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। पर अब लगता है कि दूसरे हफ्ते में इसने सिनेमाघरों में दम तोड़ना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

लगातार घट रही कमाई

ब्रह्मास्त्र ने अपने रिलीज के पहले हफ्ते में धुंआधार कमाई की जिसका असर इसके कलेक्शन पर भी देखने को मिला। फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड तक 215 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया था। तभी दूसरे सोमवार को भी वही कहानी दोहराई गई जो पहले वीक डे को घटी थी। इस सोमवार से भी 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई लगातार घटने लगी। जिसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों से गायब होने वाली है। 

13वें दिन कमाए सिर्फ इतने रुपये

ब्रह्मास्त्र ने 13वें दिन यानी बुधवार को सिर्फ 3.40 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 227.30 के आसपास पहुंच गया है। लगातार घट रहे कलेक्शन को देखकर मेकर्स की परेशानी बढ़नी लाजमी है क्योंकि 410 करोड़ के बजट में बनी फिल्म तो अभी तक अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई है। आने वाले दिनों में इसके लिए मुश्किलें बढ़ने वाली ही हैं।

सनी देओल की 'चुप' देगी टक्कर

बता दें कि इस शुक्रवार को सनी देओल की 'चुप' रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी जबरदस्त एक्साइटमेंट है। एडवांस बुकिंग में ही चुप ने 10 मिनट में 10 हजार टिकट बेच लिए थे। इसके साथ ही 23 सितंबर को सिनेमाघरों में 75 रुपये में फिल्म देखने को मिलने वाली है जिसका फायदा भी ताजा रिलीज होने वाली 'चुप' को भी मिलता नजर आ रहा है। फिलहाल 'ब्रह्मास्त्र' के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के आंकड़ों का इंतजार है। 

यह भी पढ़ें

Koffee With Karan 7: आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने पर गौरी खान ने तोड़ी चुप्पी, बोली- उससे ज्यादा बुरा...

Raju Srivastav Funeral: लता मंगेशकर, केके और राजू श्रीवास्तव तक, 9 महीनों में रुखसत हो चुके ये 10 सेलेब्रिटीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.