Move to Jagran APP

Box Office Report: द केरल स्टोरी को टक्कर देने आई हॉलीवुड फिल्म Fast X, पीएस 2 सहित जानिये अन्य फिल्मों का हाल

Box Office Report द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों राज कर रही है। हालांकि अब इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए Fast X आ गई है। पोन्नियिन सेल्वन-2 और अन्य फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहा यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 19 May 2023 09:04 AM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 09:04 AM (IST)
Box Office Report the Kerala Story Affected by Hollywood Film Fast X Know Ponniyin Selvan 2 Ib71 Collection Till Thursday/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: अप्रैल और मई का महीना बॉक्स ऑफिस के लिए प्रतिस्पर्धा से भरपूर रहा। अप्रैल में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' और 'पोन्नियिन सेल्वन-2' ने जहां सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, तो वहीं 5 मई को रिलीज फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तेज दहाड़ लगाई और 14 दिनों में ही इस फिल्म ने दुनियाभर में 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया।

loksabha election banner

हालांकि, अब अदा शर्मा स्टारर 'द केरल स्टोरी' को हॉलीवुड फिल्म Fast X बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए आ गई है। इसके अलावा IB-71 और तेलुगु फिल्म 'कस्टडी' का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहा, यहां पर पढ़ें पूरी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट।

द केरल स्टोरी को टक्कर देने आई हॉलीवुड फिल्म

द केरल स्टोरी लगातार शानदार बिजनेस कर रही है। इस फिल्म ने 14 दिनों में इंडिया में नेट 170 करोड़ का बिजनेस किया है और दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई की। सलमान खान की किसी का भाई, किसी की जान और पोन्नियिन सेल्वन-2 की कमाई पर 'द केरल स्टोरी' की रिलीज का साफ असर देखने को मिला।

हालांकि, अब इस विवादित मूवी की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए हॉलीवुड की फेमस फिल्म सीरीज Fast X सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। गुरुवार को रिलीज इस फिल्म ने इंडिया में सिंगल डे पर लगभग 13 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में विन डीजल, ब्री लारसन ने मुख्य भूमिका निभाई है। अब वीकेंड पर 'द केरल स्टोरी' की कमाई क्या होगी, इसके लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा।

ऐश्वर्या राय-सलमान खान की फिल्म का रहा ऐसा हाल

ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी हुई थी, लेकिन अब फिल्म की कमाई काफी धीमी हो चुकी है। इस फिल्म ने 20वें दिन गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर हिंदी में महज 7 लाख का बिजनेस किया है।

इसके अलावा तमिल में फिल्म ने 95 लाख कमाए, तेलुगु में 2 लाख, मलयालम में 1 लाख और कन्नड़ में 1 लाख बिजनेस किया है। इंडिया में फिल्म का टोटल कलेक्शन 175.62 करोड़ और दुनियाभर में 325.08 का हुआ है। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर अपना दम तोड़ चुकी है और फिल्म ने टोटल बिजनेस 109 करोड़ का इंडिया में किया है।

IB-71 और कस्टडी की हालत पस्त

सिनेमाघरों में इन फिल्मों के अलावा विद्युत् जामवाल की फिल्म IB-71 और कस्टडी भी रिलीज हुई। ये दोनों ही फिल्में बड़ी फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही है। IB-71 ने जहां एक हफ्ते में इंडिया में महज 11 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया, तो वहीं साउथ स्टार की तमिल, तेलुगु भाषा रिलीज फिल्म 'कस्टडी' ने इंडिया में 9.77 करोड़ और दुनियाभर में 13.2 करोड़ की कमाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.