Move to Jagran APP

Box Office Report: टिकट विंडो पर द केरल स्टोरी ने मचाया गदर, छत्रपति और PS 2 को कांटे की टक्कर

Box Office Report बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई फिल्में रिलीज हुईं जिनमें कुछ ओरिजनल कंटेंट वाली तो कुछ साउथ की रीमेक वाली फिल्में शामिल हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा कुछ ही फिल्मों की चर्चा ज्यादा है। आइये जानते हैं कि किस फिल्म ने कितना कमा लिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 20 May 2023 11:11 AM (IST)Updated: Sat, 20 May 2023 11:11 AM (IST)
Box Office Report: टिकट विंडो पर द केरल स्टोरी ने मचाया गदर, छत्रपति और PS 2 को कांटे की टक्कर
Box Office Report of The Kerala Story, PS 2, Chhatrapati and IB71

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: थिएटर्स में इन दिनों अलग-अलग जॉनर की फिल्में ऑडियंस के एंटरटेनमेंट के लिए लगी हुई हैं। एक ओर अदा शर्मा स्टारर 'द केरल स्टोरी' की दहाड़ बॉक्स ऑफिस पर जारी है, तो दूसरी ओर हालिया रिलीज बाकी फिल्में भी अच्छा कलेक्शन करने की रेस में खुद को बनाए रखे हैं। आइये जानते हैं कि किस फिल्म ने कितना कलेक्शन कर लिया।

loksabha election banner

द केरल स्टोरी

शुरुआत करेंगे इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म 'द केरल स्टोरी' से। इस फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन बीत चुके हैं। इतने कम दिनों में फिल्म की कमाई 200 करोड़ के बहुत करीब पहुंच गई है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 177 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 200 करोड़ को पार कर गया है।

पोन्नियिन सेल्वन 2

मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। वर्ल्डवाइड तो फिल्म ने 350 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है, लेकिन दुनियाभर में कमाई 200 करोड़ के आंकड़े को छूने में अब भी कुछ पीछे है। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी। इस मूवी में साउथ स्टार विक्रम चियान, तृषा कृष्णन और काथी हैं, जबकि, बॉलीवुड से ऐश्वर्या राय बच्चन का 'नंदिनी' के रोल में दमखम देखने को मिला। फिल्म को रिलीज हुए 22 दिन बीत चुके हैं। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन 186 करोड़ रुपये हो गया है।

आईबी 71

विद्युत जामवाल की एक्शन पैक्ड फिल्म 'आईबी 71' ने 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। यह फिल्म अन्य फिल्मों की तुलना में कुछ धीमी स्पीड से कमाई कर रही है। रिलीज के आठवें दिन यानी कि शुक्रवार को फिल्म ने 0.46 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 11.54 करोड़ रुपये हो गई है।

स्पाई थ्रिलर लेकर लौटे विद्युत जामवाल की इस फिल्म की कहानी एक खास मिशन पर आधारित है, जिसमें विद्युत वायु सेना अधिकारी की भूमिका में हैं। फिल्म में विद्युत के अलावा अनुपम खेर और विशाल जेठवा भी इम्पॉरटेंट रोल में हैं।

छत्रपति

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर एक और फिल्म को लेकर चर्चा है। यह मूवी है 2005 में आई साउथ ही हिट फिल्म 'छत्रपति' का हिंदी रीमेक, जो कि इसी नाम से 12 मई को रिलीज हुई है। 18 साल बाद उसी फिल्म को वीवी विनायक लेकर आए हैं, जिसे हिंदी में बनाया गया है। ओरिजनल मूवी में प्रभास नजर आए थे। इस फिल्म में बेलामोकोडा श्रीनिवास ने एक्टिंग की है। फिल्म ने शुरुआती दिनों में अच्छा कलेक्शन किया, लेकिन धीरे-धीरे इसकी कमाई कम होती जा रही है। फिल्म ने आठ दिनों में 2.65 करोड़ का कलेक्शन किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.