Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: 'सम्राट पृथ्वीराज' की टक्कर में 'भूल भुलैया 2' का शानदार सफर जारी, अब तक हो चुकी इतनी कमाई

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office 20 Days सम्राट पृथ्वीराज की धीमी रफ्तार ने भूल भुलैया 2 को एक बार फिर गति पकड़ने का मौका दे दिया है जिसके चलते आने वाले दिनों में कार्तिक आर्यन की फिल्म के कलेक्शंस में एक बार फिर बढ़ोत्तरी हो सकती है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 09 Jun 2022 01:31 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jun 2022 06:00 AM (IST)
Bhool Bhulaiyaa 2 VS Samrat Prithviraj Box Office. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 3 जून को जब अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में पहुंची थी, तब ट्रेड विश्लेषकों ने अनुमान लगाया कि कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 के कारोबार पर असर पड़ेगा और फिल्म 150 के आस-पास सिमटकर रह जाएगी, मगर सम्राट पृथ्वीराज की विफलता भूल भुलैया 2 के लिए अवसर बन गयी है और अब फिल्म से बड़े कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है, क्योंकि सम्राट पृथ्वीराज के बाद जुग जुग जीयो तक कोई बॉलीवुड ऐसी बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, जो भूल भुलैया 2 को टक्कर दे सके। 10 जून जनहित में जारी आ रही है, जिसमें कार्तिक आर्यन की पहली लीडिंग लेडी नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं, मगर फिल्म भूल भुलैया 2 के दर्शकों को चुराएगी, इसकी उम्मीद कम ही है। 

loksabha election banner

तीसरे हफ्ते में भूल भुलैया 2 के प्रतिदिन कलेक्शंस बता रहे हैं कि फिल्म के लिए दर्शकों के बीच दिलचस्पी बनी हुई है। फिल्म ने 8 जून (बुधवार) को 2.11 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ भूल भुलैया 2 का 20 दिनों का नेट कलेक्शन अब 161.34 करोड़ हो गया है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस कलेक्शन के बाद अब माना जा रहा है कि भूल भुलैया 2 का नेट कलेक्शन 175 करोड़ तक पहुंच सकता है। कार्तिक ने तीसरे हफ्ते की शुरुआत 3 जून को 2.81 करोड़ के साथ की थी। शनिवार और रविवार को फिल्म के कलेक्शंस में उछाल आया और क्रमश: 4.55 और 5.71 करोड़ बटोरे। इसके बाद सोमवार को 2.25 करोड़ और मंगलवार को 2.16 करोड़ जमा किये।

भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में कियारा आडवाणी और तब्बू ने अहम भूमिकाएं निभायी हैं। कार्तिक आर्यन के करियर की यह सबसे बड़ी सफलता है। इससे पहले उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के साथ 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी। इस कलेक्शन के साथ भूल भुलैया 2 इस साल की टॉप फिल्मों में भी शामिल हो चुकी है। वर्ल्डवाइड कलेक्शंस की बात करें तो फिल्म 200 करोड़ ग्रॉस कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.