Move to Jagran APP

Bholaa: मार्च में सबसे बड़ी ओपनिंग 'तू झूठी मैं मक्कार' के नाम, क्या अजय देवगन की फिल्म तोड़ पाएगी रिकॉर्ड?

Bholaa Box Office Collection भोला का निर्देशन अजय देवगन ने किया है। यह तमिल फिल्म कैथी का रीमेक है जिसमें तब्बू संजय मिश्रा दीपक डोबरियाल और गजराज राव प्रमुख किरदारों में नजर आने वाले हैं। फिल्म 30 मार्च को रिलीज हो रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Tue, 28 Mar 2023 06:26 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 06:26 PM (IST)
Bholaa VS Tu Jhoothi Main Makkar Box Office. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। मार्च का महीना बॉक्स ऑफिस के लिए अच्छा नहीं रहा। ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं। रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को छोड़कर एक भी फिल्म ऐसी नहीं आयी, जिसने अच्छा कलेक्शन किया हो। 

अब 30 मार्च को अजय देवगन की फिल्म 'भोला' सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 'भोला' से ट्रेड को काफी उम्मीदें हैं और इसकी सबसे बड़ी वजह खुद अजय हैं, जिनकी पिछली फिल्म 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 240 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। संयोग की बात यह कि 'दृश्यम 2' मलयालम फिल्म का रीमेक थी, वहीं 'भोला' तमिल फिल्म 'कैथी' का रीमेक है। 

एडवांस बुकिंग की रफ्तार धीमी

फिल्म की एडवांस बुकिंग 26 मार्च को शुरू हो गयी थी। हालांकि, रफ्तार काफी धीमी है। पिंक विला की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार सुबह तक मल्टीप्लेक्सेज की नेशनल चेंस में 'भोला' के लगभग 12 हजार टिकट पहले दिन के लिए बुक हुए हैं। रमजान और रिलीज के दिन रामनवमी का त्योहार होने की वजह से भी एडवांस बुकिंग की रफ्तार धीमी हो सकती है। 

अब नजरें इस बात पर टिकी हैं कि 'भोला' ओपनिंग कलेक्शंस की रेस में अजय की पिछली फिल्म 'दृश्यम 2' को पीछे छोड़ पाती है या नहीं, जिसने पहले दिन 15 करोड़ से ज्यादा नेट कलेक्शन किया था। 

तू झूठी मैं मक्कार VS भोला

अगर, मार्च में रिलीज हुई फिल्मों के ओपनिंग डे की रिपोर्ट देखें तो सबसे बड़ी ओपनिंग 'तू झूठी मैं मक्कार' ने ही ली है, जिसने 15.73 करोड़ का नेट कलेक्शन पहले दिन किया था। यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज हुई थी। इसके बाद आयीं कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो', रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' और राजकुमार राव की 'भीड़' ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

'ज्विगाटो' की ओपनिंग सिर्फ 40 लाख के आसपास रही तो 'मिसेज चटर्जी...' को पहले दिन 1.27 करोड़ ही मिल सके। वहीं, भीड़ ने 35 लाख के आसपास ही पहले दिन जमा किये थे। देखना ये भी है कि भोला 'तू झूठी मैं मक्कार' की ओपनिंग को पीछे छोड़ पाती है या नहीं? 

'भोला' का निर्देशन अजय देवगन ने किया है और इस फिल्म में बेहतरीन अभिनेताओं की लम्बी लिस्ट है, जिनमें तब्बू, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और गजराज राव शामिल हैं। फिल्म में अमाला पॉल, भोला की पत्नी के किरदार में स्पेशल एपीयरेंस कर रही हैं। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.