Move to Jagran APP

Bholaa: 6 मिनट के चेज सीक्वेंस को शूट करने में लगे 11 दिन, अजय देवगन ने पिता वीरू देवगन को समर्पित किया एक्शन

Ajay Devgn Dedicates Bholaa Action To Father Veeru Devgan भोला 30 मार्च को रिलीज हो रही है और तमिल फिल्म का रीमेक है। फिल्म का निर्देशन अजय ने किया है। तब्बू एक अहम किरदार में नजर आएंगी। वहीं साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल एक खास भूमिका में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Thu, 23 Mar 2023 02:48 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 02:48 PM (IST)
Bholaa: 6 मिनट के चेज सीक्वेंस को शूट करने में लगे 11 दिन, अजय देवगन ने पिता वीरू देवगन को समर्पित किया एक्शन
Ajay Devgn Dedicates Bholaa Action To Father Veeru Devgan. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन की फिल्म भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन भी अजय ने ही किया है और यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। भोला एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय हैरतअंगेज एक्शन करते दिखेंगे।

loksabha election banner

अजय ने अब फिल्म के एक खास एक्शन सीक्वेंस के बारे में अहम जानकारी साझा की है। यह कार और ट्रक के बीच एक चेज सीक्वेंस है।

वीडियो में तैयारियों की झलक

अजय देवगन ने इसका वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करके इस सीन को शूट करने के पीछे की तैयारियों की झलक दिखायी है। वीडियो में बताया गया है कि इस सीक्वेंस की तैयारियों में ही तीन महीनों का वक्त लगा। काफी याजनाएं बनायी गयीं और रिहर्सल की गयी थीं। वीडियो में इन रिहर्सल्स के दृश्य भी हैं, जिनमें स्टंटमैन को हवा में बाइक उछालते हुए देखा जा सकता है।

एक्शन कोरियोग्राफर्स के साथ अजय इन दृश्यों को डिस्कस करते नजर आ रहे हैं। इस सीक्वेंस में गति के साथ स्टंट्स, जम्प और क्रैशेज शामिल हैं। वीडियो में दावा किया गया है कि ऐसा एक्शन पहले किसी मूवी में नहीं दिखाया गया है। अजय ने इस फिल्म का एक्शन अपने पिता को डेडिकेट किया है। वीडियो में लिखा आता है- इस फिल्म का एक्शन मेरे पिता श्री वीरू देवगन को समर्पित है, जिन्होंने मुझे सब कुछ सिखाया।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

वीडियो के साथ अजय ने बताया कि छह मिनट के ट्रक-बाइक चेज सीक्वेंस को शूट करने में 11 दिनों का वक्त लगा। भोला 3डी के साथ आइमैक्स में भी रिलीज की जा रही है। 

अजय देवगन के निर्देशन में बनी ये चौथी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने पिछले साल आयी रनवे 34 और 2016 में आयी शिवाय का निर्देशन किया था। 2008 में आयी फिल्म यू मी और हम अजय का डायरेक्टोरियल डेब्यू था। फिल्म में तब्बू और अमाला पॉल भी अहम किरदारों में हैं।

कैथी का रीमेक भोला

भोला तमिल फिल्म कैथी का रीमेक है, जो 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कार्ती ने लीड रोल निभाया था। कैथी हिट रही थी। लोकेश कनगराज ने इसका निर्देशन किया था। कैथी के सीक्वल का भी एलान हो चुका है। फिल्म में कार्ती के किरदार का नाम दिल्ली था, जो सजा पूरी करने के बाद अपनी बेटी से पहली बार मिलने जा रहा होता है, मगर उसकी प्लानिंग को एक ड्रग रेड से पलीता लग जाता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.