Move to Jagran APP

Bholaa: रिलीज से पहले ही अजय देवगन ने लीक की 'भोला' की कहानी, रीमके से इतनी अलग है ये मूवी

Bholaa अजय देवगन की भोला सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है ये तमिल फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक है। अजय देवगन ने रिलीज से पहले ही साफ कर दिया फिल्म अपने तमिल ओरिजिन से कई मायनों में काफी अलग है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 23 Mar 2023 08:38 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 08:38 AM (IST)
Bholaa: रिलीज से पहले ही अजय देवगन ने लीक की 'भोला' की कहानी, रीमके से इतनी अलग है ये मूवी
Bholaa Ajay Devgn leaked the story of Bholaa even before release

नई दिल्ली, जेएनएनBholaa: 'दृश्यम 2' से धमाल मचाने के बाद अजय देवगन एक बार फिर अपनी नई फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। उनकी फिल्म भोला 30 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। एक्टर का कहना है कि फिल्म का टाइटल बिल्कुल सही है और इस मूवी में वो एक 'वन मैन आर्मी' वाले स्ट्रॉन्ग रोल में ही नजर आने वाले हैं।

loksabha election banner

30 मार्च को रिलीग हो रही है अजय देवगन की भोला

एक्टर अजय देवगन अपनी फिल्म 'भोला' की रिलीज के लिए कमर कस चुके हैं। 'भोला' तमिल की हिट फिल्म 'कैथी' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इसे "वन-मैन आर्मी" की कहानी के रूप में स्टाइल किया गया है, जो एक रात की कहानी है कि कैसे एक साधारण इंसान अपने जुनून में दुश्मनों की भीड़ के छक्के छुड़ा देता है।

तमिल फिल्म कैथी का रीमेक है भोला

ओरिजिनल फिल्म एक पूर्व-अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है, लेकिन इसी बीच पुलिस और ड्रग माफिया से उसका आमने-सामने हो जाता है।

अजय देवगन की बताई फिल्म की कहानी

अपने खलनायकों को विशिष्ट और अलग तरह से तैयार करने के लिए उन्होंने स्टाइलिस्ट राधिका मेहरा को कैसे साइन किया, इस बारे में बात करते हुए, अजय ने कहा, "मैं चाहता था कि यह खतरा गहराई तक जाए। इसका उद्देश्य भोला के रास्ते में आने वाले अलग-अलग खलनायकों के लिए डिफरेंट पहचान बनाना था। भोला की दुनिया में जो खलनायक से भी ज्यादा पागल है, वो खुद भोला है।"

मिली जबरदस्त एडवांस बुकिंग 

दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, विनीत कुमार, गजराज राव और तब्बू ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं। अजय ने फिल्म का निर्देशन किया है और इसी शुक्रवार ये सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली है।  एडवांस बुकिंग की बात करें तो कुछ ही घंटों में भोला ने 1200 से ज्यादा के टिकट बेच लिए थे। इसे एक अच्छी शुरुआत माना जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.