Move to Jagran APP

Bhediya Box Office Prediction: दृश्यम 2 के आगे घुटने टेक देगीकी भेड़िया? जानिए पहले दिन की कमाई का अनुमान

Bhediya Box Office Prediction वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 के साथ है। जानिए पहले दिन भेड़िया कितनी कमाई कर सकती है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 23 Nov 2022 12:51 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 08:47 AM (IST)
Bhediya Box Office Prediction: दृश्यम 2 के आगे घुटने टेक देगीकी भेड़िया? जानिए पहले दिन की कमाई का अनुमान
bhediya box office prediction varun dhawan and kriti sanon creature comedy first day collection. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhediya Box Office Prediction: कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' इस शुक्रवार यानी कि 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद से ही फैंस में इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। वरुण और कृति सेनन ने भी अपनी इस फिल्म को जगह-जगह जाकर प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि पिछले हफ्ते ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म 'दृश्यम 2' के आगे बड़ी-बड़ी फिल्में दम तोड़ रही हैं। अजय देवगन की दृश्यम 2 के आगे ये फिल्म कमाल करेगी या फिर दम तोड़ देगी, इसके लिए तो आपको थोड़ा इंतजार करना होगा, लेकिन फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए 'भेड़िया' पहले दिन अगर इतनी कमाई कर लेती है तो वह बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 को कड़ी टक्कर देने में सफल रहेगी।

loksabha election banner

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 'भेड़िया' कर सकती है इतनी कमाई

वरुण धवन की क्रीचर कॉमेडी फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदे हैं। भेड़िया भले ही दृश्यम 2 के एक हफ्ते बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, लेकिन इसके बावजूद दृश्यम 2 से इस फिल्म का कड़ा मुकाबला है। बॉक्स ऑफिस पर भेड़िया की एडवांस बुकिंग ठीक-ठाक रही है। भेड़िया की रिलीज को महज 1 दिन ही बाकी है, सैकनिल्क डॉट कॉम के मुताबिक अब तक फिल्म की एडवांस बुकिंग में टोटल 16014 टिकट ही बिकी हैं, जिनका टोटल कलेक्शन अब तक 42.85 लाख के आसपास हुआ है। फिल्म की एडवांस बुकिंग और फिल्म के बज को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग सात से आठ करोड़ का बिजनेस कर सकती है। दृश्यम 2 के साथ बॉक्स ऑफिस रेस में अगर 'भेड़िया' को टिकना है, तो फिल्म की इतनी कमाई होना जरुरी है।

2डी के साथ-साथ 3डी में भी रिलीज की जाएगी भेड़िया

वरुण धवन की आगामी फिल्म को 2डी के साथ-साथ 3डी में भी रिलीज किया जाएगा। हिंदी के अलावा ये फिल्म तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी। भेड़िया की कहानी एक साधारण लड़के भास्कर की है, जिसे जंगल में एक भेड़िया काट लेता है और धीरे-धीरे हर पूर्णमासी की रात वह भेड़िया में बदलने लगता है। वह जब अपने दोस्तों को ये बताता है कि वह भेड़िया में बदल रहा है तो लोग यकीन नहीं करते, आखिरकार एक दिन वरुण का भेड़िया रूप उनके दोस्तों के सामने आ ही जाता है। फिल्म में कृति सेनन डॉक्टर की भूमिका में हैं। इसके अलावा दीपक डोबरियाल भी अपनी शानदार कॉमेडी का तड़का फिल्म में लगाते हुए नजर आएंगे।

वरुण धवन की फिल्म से फैंस को है काफी उम्मीदें

वरुण धवन इससे पहले फिल्म जुग-जुग जियो में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। 'भेड़िया' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जो इससे पहले स्त्री का निर्देशन कर चुके हैं। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री को दर्शकों ने न सिर्फ पसंद किया, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को सफलता मिली। ऐसे में 'वरुण धवन की भेड़िया' को लेकर लोगों की उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें: Bhediya Advance Booking: 'भेड़िया' की पहले दिन हुई जबरदस्त एडवांस बुकिंग, क्या 'दृश्यम 2' को देगी कड़ी टक्कर?

यह भी पढ़ें: Bhediya: वरुण धवन की भेड़िया पर नहीं चली कैंची, UA सर्टिफिकेट मिलने के बाद शुरु हुई एडवांस बुकिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.