Move to Jagran APP

Bhediya Advance Booking: 'भेड़िया' की पहले दिन हुई जबरदस्त एडवांस बुकिंग, क्या 'दृश्यम 2' को देगी कड़ी टक्कर?

Bhediya Advance Booking वरुण धवन की फिल्म भेड़िया सिनेमाघरों में 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसे टिकट खिड़की पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसकी सीधी टक्कर अजय देवगन की दृश्यम 2 के साथ है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 21 Nov 2022 01:23 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 01:23 PM (IST)
Bhediya Advance Booking: 'भेड़िया' की पहले दिन हुई जबरदस्त एडवांस बुकिंग, क्या 'दृश्यम 2' को देगी कड़ी टक्कर?
Bhediya Advance Booking Varun Dhawan Kriti sanon Starrer Bhediya

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhediya Advance Booking: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'भेड़िया' के एक्टर्स इसके प्रमोश में काफी व्यस्त चल रहे हैं। 'स्त्री' के डायरेक्टर अमर कौशिक की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। 'भेड़िया' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। तो आइए जानते हैं कि कैसा चल रहा है फिल्म का एडवांस बुकिंग कलेक्शन...

loksabha election banner

अच्छी रही भेड़िया की एडवांस बुकिंग

'भेड़िया' की रिलीज से पहले दर्शकों के बीच इसका क्रेज बनाए रखने के लिए फिल्म मेकर्स ने शनिवार को एक खास प्री-रिलीज टीजर शेयर किया। 1 मिनट और 30 सेकेंड के इस खास वीडियो में लोगों को फिल्म की कहानी का कुछ आइडिया तो हो गया है। क्रीचर कॉमेडी जॉनर की इस फिल्म के वीएफएक्स के लोग दीवाने हो रहे हैं। जिसका असर एडवांस बुकिंग पर भी देखने को मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन ही ठीक ठाक टिकट बेच लिए हैं हालांकि इसके रिलीज में अभी 4 दिन का और वक्त बाकी है।

पहले दिन कमाए इतने करोड़

मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित इस फिल्म को पहले दिन मुंबई और दिल्ली-एनसीआर में ठीक-ठाक बुकिंग मिली है। सैकनिल्क डॉट कॉम के मुताबिक मुंबई रीजन में फिल्म ने 271 शोज के लिए 13.7 लाख का कलेक्शन किया है। जिसके ज्यादा कलेक्शन हुआ दिल्ली-एनसीआर से, फिल्म ने यहां से 15.37 लाख की एडवांस बुकिंग की। इसके साथ भी भेड़िया ने बिना ब्लॉक सिट्स के देशभर में 4831 टिकटें बेंची हैं और इससे मुनाफा हुआ 13.92 लाख का।

'दृश्यम 2' से है कड़ा मुकाबला

बॉक्स ऑफिस पर भेड़िया को अजय देवगन की 'दृश्यम 2' से तगड़ा कॉम्पटिशन मिलने वाला है। फिल्म ने तीन दिनों में ही सिनेमाघरों में 63 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। उम्मीद की जा रही है कि इस हफ्ते में दृश्यम 2 100 करोड़ की संख्या पार कर लेगी। इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी भेड़िया के कलेक्शन में सबसे बड़ी बाधा बन सकती है। हालांकि दर्शकों के बीच वरुण धवन की फिल्म को लेकर काफी क्रेज है तो ऐसे में मुकाबला जबरदस्त होगा। 

वरुण धवन ने दी थी फैंस को जानकारी

इससे पहले वरुण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन दिया 'भेडिया के लिए अब बस एक ही हफ्ता बचा है, एडवांस बुकिंग कल से शुरू होगी'। इस फिल्म से पहले वरुण धवन जुग जुग जियो में नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर करण जौहर की इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था।

ये भी पढ़ें

Drishyam 2 Review: विजय सलगांवकर की सोच के आगे छोटे पड़े कानून के हाथ, जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिल की वापसी

Uunchai Review: दोस्ती के जज्बे से निकले हौसले और उम्मीद की दिल छू लेने वाली कहानी, पढ़ें पूरा रिव्यू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.