नई दिल्ली, जेएनएन। Bhediya Box Office Collection Day 4: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' ने बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड तक शानदार कलेक्शन किया। ये फिल्म जिस तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही थी, उसे देखकर हर किसी को यही लग रहा था कि ये फिल्म अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 को कमाई के मामले में कड़ी टक्कर देगी। फिल्म का शुक्रवार से रविवार तक यानी कि वीकेंड पर टोटल कलेक्शन 27.09 करोड़ से 28 करोड़ के बीच में हुआ। हालांकि इस फिल्म पर वीक डे का असर देखने को मिला, लेकिन इसके बावजूद 'भेड़िया' ने अजय देवगन की 'दृश्यम 2' को कड़ी टक्कर दी।

सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर भेड़िया ने किया शानदार प्रदर्शन

25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म किसी भी हालत में दृश्यम 2 से हार मानने के लिए तैयार नहीं है। रविवार को इस फिल्म ने जहां 11 करोड़ का ताबड़तोड़ बिजनेस किया, तो वही सोमवार की वजह से भेड़िया की कमाई पर थोड़ा असर जरूर पड़ा और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ का बिजनेस किया, जोकि वर्किंग डेज के हिसाब से काफी अच्छा है। हालांकि दृश्यम 2 वरुण धवन की भेड़िया से सोमवार के टेस्ट में थोड़े ज्यादा ही नंबर से पास हुई और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ की सिंगल डे कमाई की। वरुण धवन की भेड़िया ने महज चार दिनों के अन्दर नेट 33.59 करोड़ की कमाई की।

दुनियाभर में 50 करोड़ के करीब पहुंच रही है भेड़िया

वरुण धवन की फिल्म को 2 डी के अलावा 3डी में भी रिलीज किया गया था। हिंदी के अलावा ये फिल्म तेलुगु और तमिल भाषा में भी रिलीज की गई थी। हिंदी में एक तरफ जहां फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया, तो वही तेलुगु में ये फिल्म 25 लाख और तमिल में महज 1 लाख की कमाई ही कर पाई। दृश्यम 2 की तरह ही दुनियाभर में वरुण धवन और कृति सेनन की भेड़िया अपना जादू बिखेरने में कामयाब रही। इस फिल्म ने महज चार दिनों के अन्दर ही दुनियाभर में 43.67 करोड़ का बिजें किया और फिल्म जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए यही लग रहा है कि ये जल्द ही वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी।

कृति सेनन और वरुण धवन के अलावा फिल्म में नजर आए ये सितारे

वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता दीपक डोबरियाल ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके अलावा फिल्म में स्त्री एक्टर अभिषेक बनर्जी और अमर तलवाला ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म अरुणाचल प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी है। फिल्म में वहां के जंगलों की खूबसूरती को बड़े भी शानदार तरह से दर्शया गया है। भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर भले ही सफल रही हो, लेकिन इस फिल्म को समीक्षकों के मिक्स रिव्यू मिले।

यह भी पढ़ें: Bhediya Day 2 Box Office Collection: 'भेड़िया' की दहाड़ से थर्राया बॉक्स ऑफिस, वीकेंड पर हुई तगड़ी कमाई

यह भी पढ़ें: Bhediya box office collection Day 2: धीमी शुरुआत के बाद वरुण धवन की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, कमाए इतने करोड़

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट