नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Box Office Collection: अभिषेक पाठक द्वारा डायरेक्ट की गई मूवी 'दृश्यम 2' को रिलीज हुए 15 दिन बीत चुके हैं। दो हफ्तों तक फिल्म का क्रेज जबरदस्त लोगों में बना हुआ देखने को मिला। 'दृश्यम 2' की रिलीज के बाद भी कई फिल्में रिलीज हुईं। उनकी कहानी भी दर्शकों को पसंद आई, लेकिन किसी भी फिल्म का कलेक्शन 'दृश्यम 2' का बाल भी बांका नहीं कर सका। अजय देवगन, तबू, श्रिया सारन, ईशिता दत्ता और अक्षय खन्ना के अभिनय से सजी इस फिल्म की कहानी इन 15 दिनों तक भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रही। एक्शन और थ्रिल से भरपूर यह फिल्म अजय देवगन के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है।

पांच वर्षों में तीसरी ब्लॉकबस्टर

पिछले दिनों अजय देवगन अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए आशीर्वाद लेने काशी विश्वनाथ पहुंचे थे। बाबा का आशीर्वाद उनकी फिल्म को मिलता दिख भी रहा है। 'दृश्यम 2' पिछले पांच वर्षों में अजय देवगन के करियर की तीसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है। पहली दो फिल्मों 'तान्हाजी' और 'गोलमाल अगेन' हैं।

दो हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर बज रहा 'दृश्यम 2' का डंका

बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' की तेज रफ्तार इस साल रिलीज हुई सभी फिल्मों को तगड़ा कम्पटीशन दे सकती है। मूवी ने मात्र दो हफ्तों में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 160 करोड़ का बिजनेस कर डाला। इसकी रफ्तार यहीं नहीं रुकती। वर्ल्डवाइड भी दृश्यम 2 कई फिल्मों को कम्पटीशन दे रही है। दुनिया भर में इस मूवी ने 200 करोड़ पार की कमाई कर ली है। इस लिहाज से यह अजय देवगन की 24वीं वह मूवी हो गई है, जिसे कम से कम एक करोड़ लोगों ने देख डाला। अगर यही सिलसिला जारी रहा, तो फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी 200 करोड़ का आंकड़ा जल्दी ही छू लेगी।

14 दिन की लाजवाब कमाई के बाद तीसरे हफ्ते भी 'दृश्यम 2' ऑडियंस की पहली पसंद बनी हुई है। फिल्म के 15वें दिन यानी कि शुक्रवार, दो दिसंबर का कलेक्शन सामने आ गया है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने 4.20 करोड़ की कमाई की है। रिलीज के तीसरे शनिवार और रविवार को फिल्म का कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

कितना हुआ कुल कलेक्शन?

बता दें कि 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' की रिलीज तक अजय देगवन की 'दृश्यम 2' थिएटर्स में लगी रहेगी। अवतार, 16 दिसंबर को रिलीज हो रही है और दो दिसंबर तक दृश्यम 2 ने 4.20 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म के अब तक के कुल कलेक्शन की बात करें, तो पहले वीकेंड में 'दृश्यम 2' ने 104.66 करोड़ का बिजनेस किया। दूसरे वीकेंड में फिल्म का कारोबार 58.82 करोड़ पर आकर सिमट गया। दो हफ्तों में इस मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 163.48 करोड़ का कलेक्शन कर डाला। वहीं, 15वें दिन की कमाई का आंकड़ा जोड़े, तो फिल्म का कुल कलेक्शन 167.68 करोड़ पर ठहर रहा है।

यह भी पढ़ें: An Action Hero Day 1 Collection: 'दृश्यम 2' की आंधी में 'एन एक्शन हीरो' ने किया एंटरटेन, पहले दिन की इतनी कमाई

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: शाह रुख ने सुहाना की वजह से नहीं साइन की थी फिल्म, बोले- लगा था फोन करेगी लेकिन...

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट