Move to Jagran APP

सुहाना को लेकर इस बात की फिक्र में थे शाह रुख, करते रह गए कॉल का इंतजार, एक्टिंग से तक ले लिया था ब्रेक

Shah Rukh Khan शाह रुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। अगले साल जनवरी में उनकी दो फिल्में रिलीज हो रही हैं। वहीं उनकी बेटी सुहाना भी 2023 में फिल्मी डेब्यू करने वाली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 02 Dec 2022 09:47 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 09:56 PM (IST)
सुहाना को लेकर इस बात की फिक्र में थे शाह रुख, करते रह गए कॉल का इंतजार, एक्टिंग से तक ले लिया था ब्रेक
File Photo of Suhana Khan, Gauri Khan and Shah Rukh Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाह रुख पिछले 4 साल से फिल्मों की दुनिया से दूर रहे। हालांकि उन्हें कई इवेंट्स और पब्लिक प्लेटफॉर्म पर देखा गया, लेकिन बड़े पर्दे पर इन 4 सालों में उनकी मौजूदगी नहीं रही। 2018 के बाद शाह रुख खान अब 'पठान' और 'डंकी' के साथ कमबैक कर रहे हैं। वहीं अब उनकी बेटी सुहाना भी अगले साल बॉलीवुड में एंट्री करेगी। शाह रुख की वापसी और सुहाना खान के बीच ने बताया कि उन्होंने इतने सालों तक बड़े पर्दे से दूरी बना ली थी।

loksabha election banner

4 साल बाद शाह रुख कर रहे बड़े पर्दे पर वापसी

शाह रुख खान की फिल्म पठान और डंकी दोनों जनवरी, 2023 में रिलीज हो रही है। वहीं, सुहाना खान, जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू करने जा रही हैं। यह बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी की भी डेब्यू मूवी होगी। सुहाना किया फिल्म अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

शाह रुख को नहीं आया सुहाना का फोन

शाह रुख ने बताया कि उन्होंने यह गैप सुहाना की वजह से लिया था। सुहाना जब विदेश चली गईं, तो किंग खान को लगा कि कहीं वह अकेला न फील करें। इसलिए शाह रुख ने फिल्मों से दूरी बनाने की सोच ली। किंग खान को लगा कि सुहाना उन्हें कॉल करेंगी और क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने के लिए उन्हें बुलाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

'डेडलाइन' की रिपोर्ट के मुताबिक, शाह रुख ने बताया 'उसने मुझे कॉल नहीं किया। मैंने कई फिल्म भी साइन की और सोचता रहा कि शायद वो कॉल करेगी, शायद करेगी। फिर आखिरकार एकदिन मैंने फोन किया और उससे पूछा- सुनो- क्या अब मैं अपना काम शुरू करूं? फिर उसने पूछा- आप काम क्यों नहीं कर रहे? मैंने कहा- मुझे लगा था कि तुम न्यू यॉर्क में अकेलापन फील करोगी तो शायद मुझे फोन करोगी।'

फिल्म स्टडी कोर्स के लिए अमेरिका गई थीं सुहाना

सुहाना फिल्म स्टडी कोर्स के लिए लंदन से अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं। सुहाना ने 'द आर्चीज' के लिए शूटिंग की है। यह उनके करियर की पहली फिल्म है। इसमें  खुशी कपूर और अगस्त्य बच्चन भी अभिनय करते देखे जाएंगे। सुहाना के साथ ही यह इन दोनों की भी पहली पिक्चर होगी।

यह भी पढ़ें: KBC Juniors: 11 साल के आदित्य का ज्ञान देख हैरान हुए अमिताभ बच्चन, छोड़ा स्टेज, बोले- दफा करो

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अर्चना के मुंह से यह बात सुन टीना दत्ता को लगा झटका, मुंह पर फेंका कीचड़, कहा- बदतमीज लड़की...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.