नई दिल्ली, जेएनएन। An Action Hero Day One Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हमेशा सामाजिक फिल्मों के जरिये दर्शकों को कुछ सीख देने वाले आयुष्मान खुराना ने इस बार अपने करियर में एक्सपेरिमेंट करते हुए कॉमेडी और रोमांस की जगह, एक्शन को चुना। आयुष्मान के फैंस के लिए यह फिल्म एक सरप्राइज की तरह है, क्योंकि अभी तक उन्हें एक्टर को कॉमेडी और रोमांस के कलेवर में ही देखने की आदत रही है। उनकी अब तक की फिल्में ऐसी रही हैं, जिसमें कोई सोशल मैसेज लोगों तक पहुंचाया गया हो। इन सबके उलट आयुष्मान की 'एन एक्शन हीरो' जो कि दो दिसंबर को रिलीज की गई। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है।

'एन एक्शन हीरो' को शुक्रवार दो दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। सोशल मीडिया पर फिल्म को मिक्स रिस्पांस मिले। किसी को आयुष्मान का नया अवतार पसंद आया, तो किसी ने उनके कॉमेडी लुक को मिस किया। लेकिन यह तो फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन ही बताएगा कि आने वाले दिनों में यह हिट या फ्लॉप, किस कैटेगरी में जाएगी।

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म में दो मेन कैरेक्टर हैं- मानव और भूरा। मानव का रोल आयुष्मान खुराना ने प्ले किया है। वह फिल्म में भी हीरो के रोल में हैं। वहीं, भूरा विलेन है, जिसका किरदार जयदीप अहलावत ने निभाया है।

अनिरुद्ध अयार के निर्देशन में बनी 'एन एक्शन हीरो' सुपरस्टार मानव की कहानी है। उसकी जिंदगी में सब कुछ सही चल रहा होता है, लेकिन अचानक एक दिन उसके सेट पर गलती से हरियाणा के नेता भूरा के भाई की मौत हो जाती है। बस, तभी से भूरा उसकी जिंदगी में नरक मचाने को तैयार रहता है। यहीं से शुरू होता है सुपरस्टार मानव यानी कि आयुष्मान खुराना का एक्शन वाला सफर। फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त लात-घूसे देखने को मिलेंगे। सबसे खास यह है कि कोई भी फीमेल कास्ट के साथ आयुष्मान खुराना की पेयरिंग नहीं की गई है। 

'एन एक्शन हीरो' के पहले दिन का कलेक्शन

ट्विटर पर मिक्स रिस्पांस पाने वाले 'एन एक्शन हीरो' के पहले दिन के कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओपनिंग डे पर फिल्म ने 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म में आयुष्मान के जबरदस्त पंच और मार पीट के अलावा अक्षय कुमार का कैमियो भी रखा गया है।

यह भी पढ़ें: Bollywood Destination Weddings: डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए यह है सेलेब्स की पहली पसंद, इन जगहों पर लिए सात फेरे

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: शाह रुख ने सुहाना की वजह से नहीं साइन की थी फिल्म, बोले- लगा था फोन करेगी लेकिन...

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट