Move to Jagran APP

Thank God Collection: बॉक्स ऑफिस पर फेल हुआ अजय-सिद्धार्थ का जादू, 8वें दिन लुढ़क गया थैंक गॉड का बिजनेस

Thank God Collection दिवाली पर रिलीज हुई अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नहीं दिख रही है। हर दिन फिल्म की कमाई मामूली रकम से थोड़ी सी आगे बढ़ रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Wed, 02 Nov 2022 10:10 AM (IST)Updated: Wed, 02 Nov 2022 10:24 AM (IST)
Ajay Devgan and Sidharth Malhotra Film Thank God Box Office Collection Day 8

नई दिल्ली, जेएनएन। Thank God Box Office Collection: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड को रिलीज हुए आठ दिन हो चुके हैं। यह कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे 25 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। 'थैंक गॉड' ने पहले दिन 8.1 करोड़ की ठीक-ठाक कमाई की थी। मगर इसके बाद फिल्म का कलेक्शन दिन प्रतिदिन घटता ही चला गया। जहां फेस्टिव सीजन में इस मूवी के आने से फ्लॉप हो रही फिल्मों से बॉलीवुड की डूबती नैया पार लगाने का अंदेशा था, वहीं इसकी कमाई के आंकड़े अलग ही कहानी बयां कर रहे हैं।

loksabha election banner

पहले दिन के बाद शुरू हुआ डाउनफॉल

ईद के मौके पर अजय देवगन की रनवे 34 रिलीज हुई थी, जो कि फ्लॉप थी। अब दिवाली के मौके पर थैंक गॉड रिलीज हुई है। 70 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को न तो वीकेंड का फायदा मिला और न ही दिवाली का। पहले दिन 8.1 करोड़ की कमाई करने के बाद ही इसकी कमाई में गिरावट देखी गई। कह सकते हैं कि पहले दिन जैसा कमाल यह फिल्म दूसरे दिन से लेकर अब तक नहीं दिखा पाई है।

'थैंक गॉड' का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक, शुरुआती छह दिनों में फिल्म का इंडिया नेट कलेक्शन 31.25 करोड़ तक रहा। वहीं, फिल्म ने सातवें दिन दो करोड़ और कमाए। यानी कि कुल मिलाकर 33.25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। अब आठवें दिन की कमाई देखें, तो फिल्म ने 1 करोड़ 55 लाख के आसपास की कमाई की है।

फिल्म के पहले 7 दिन के आंकड़े

पहला दिन- 8.1 करोड़

दूसरा दिन- 6 करोड़

तीसरा दिन- 4.15 करोड़

चौथा दिन- 3.30 करोड़

पांचवा दिन- 3.70 करोड़

छठा दिन- 4 करोड़

सातवां दिन- 2 करोड़

फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रकुल प्रीत सिंह भी हैं। इतने दिग्गज कलाकारों के होने के बावजूद फिल्म थिएटर्स तक दर्शकों को नहीं खींच पा रही है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Birthday: किंग खान से जुड़े वह विवाद, जिससे तबाही की कगार पर आ गया था करियर, यूं हासिल की जीत

यह भी पढ़ें: Raj Kundra: यूजर ने पूछा आर्यन खान की तरह क्या आपको भी फंसाया गया? राज कुंद्रा ने बोले- मुझे तो...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.