Move to Jagran APP

Adipurush Box Office Day 18: रामायण का नाम लेकर भी आदिपुरुष नहीं बचा पाई बिजनेस, थिएटर्स से हो सकती है छुट्टी

Adipurush Box Office Collection Day 18 ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष का हालत बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब हो चुकी है। फिल्म का बिजनेस इतना घाटा सह रहा है कि जल्द थिएटर्स मालिक आदिपुरुष को बाहर का रास्ता दिखा सकते है। वहीं अब फिल्म के सोमवार का कलेक्शन सामने आया है जो दिखा रहा है कि आदिपुरुष रिलीज के 18 दिनों में ही दम तोड़ रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 04 Jul 2023 08:52 AM (IST)Updated: Tue, 04 Jul 2023 08:52 AM (IST)
Adipurush Box Office Collection Day 18, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Box Office Collection Day 18: ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष साल 2023 की एक बड़ी डिजास्टर फिल्म बन चुकी है। लोगों को फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद थी, लेकिन रिलीज के बाद आदिपुरुष का जो चेहरा सामने आया उसने दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई। वहीं, अब रिलीज के 18 दिनों ही फिल्म का बिजनेस इतना गिर चुका है कि कुछ दिनों में थिएटर्स से छुट्टी हो सकती है।

loksabha election banner

साउथ सुपरस्टार प्रभास तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। फैंस उनका भगवान राम का अवतार देखने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन रिलीज के बाद आदिपुरुष के डायलॉग्स से लेकर वीएफएक्स तक कई बातों ने बेहद निराश किया है।

खस्ता हुई फिल्म की हालत

500- 600 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी आदिपुरुष की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि अब फिल्म के लिए 300 करोड़ कमा पाना भी मुश्किल हो गया है। यहां तक कि करोड़ों में हो रही कमाई लाखों में पहुंच चुकी है।

सोमवार को हुई बस इतनी कमाई

16 जून को रिलीज हुई आदिपुरुष का बिजनेस लगातार घटता जा रहा है। सोमवार को भी फिल्म की हालत खस्ता रही है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सोमवार (3 जुलाई) को 50 से 80 लाख के बीच नेट कलेक्शन किया है। इसके साथ ही देशभर में आदिपुरुष ने 286 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

थिएटर्स से हो सकती है छुट्टी

आदिपुरुष के कलेक्शन में पिछले कई दिनों से कोई खास बढ़ोत्तरी देखने को नहीं मिली है। फिल्म का बिजनेस स्थिर बना हुआ। फिल्म की ऐसी हालत इशारा कर रही है कि आदिपुरुष कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों से हटाई जा सकती है।

रामायण का नाम लेकर भी नहीं मिला फायदा

आदिपुरुष, वाल्मीकि की रामायण पर आधारित एक पौराणिक फिल्म है, जिसका डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। उन्होंने मनोज मुंतशिर के साथ मिलकर फिल्म की कहानी भी लिखी है। 3डी में रिलीज हुई आदिपुरुष की देश भर के लोगों ने इसके टपोरी डायलॉग्स, खराब वीएफएक्स और बेकार स्क्रिप्ट के लिए आलोचना की है। फिल्म में प्रभास- राघव की भूमिका में, कृति सेनन- जानकी के रोल में और सैफ अली खान- लंकेश के किरदार में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.