Move to Jagran APP

Immortal Ashwatthama: जल्द फ्लोर पर आएगी विक्की कौशल की फिल्म 'इम्मोर्टल अश्वत्थामा'? पढ़िए पूरी खबर

Immortal Ashwatthama विक्की कौशल इस साल बैक-टू-बैक की फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अब उनकी फिल्म इम्मोर्टल अश्वात्थामा को लेकर जानकारी सामने आ रही हैं कि इम्मोर्टल अश्वत्थामा फिर से फ्लोर पर आ सकती है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 11 Jul 2022 10:07 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jul 2022 10:07 PM (IST)
Will Vicky Kaushal Immortal Ashwatthama to go on floors.

नई दिल्ली, जेएनएन। मसान, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता विक्की कौशल अपने आगामी प्रोजेक्टों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अब उनके फैंस के लिए खुश खबरी सामने आ रही हैं। खबरें हैं कि, विक्की कौशल की फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा फिर से फ्लोर पर आ सकती है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है।

loksabha election banner

ईटाइम्स की रिपोर्ट ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि, फिल्म निर्माता आदित्य धर ने रॉकी स्क्रूवाला के फिल्म ना करने के फैसले के बाद इस मेगा बजट फिल्म के लिए जियो स्टूडियों से बात की है और उन्होंने स्टूडियों इस प्रोजेक्ट में पैसा लगाने के लिए तैयार भी हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म अगले साल 2023 मई में फ्लोर पर आ सकती है, जिसके लिए आदित्य धर फिल्में के प्री-प्रोडक्श वर्क को खत्म कर लेना चाहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

हाल ही में खबरें आई थीं कि, फिल्म इम्मोर्टल अश्वत्थामा में फीमेल लीड एक्ट्रेस के रूप में अब पुष्पा फेम एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु नजर आ सकती हैं। हालांकि कि अभी उनके नाम को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई हैं। पहले खबरें थीं कि इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान फीमेल लीड में नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

आपको बता दें, कोरोना महामारी के चलते पैदा हुई स्थिति की वजह से ये बड़े बजट का प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया था। सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें हैं कि, रॉनी स्क्रूवाला ने इस प्रोजेक्ट करने से आदित्य धर को मना करते हुए प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं। लेकिन इस बारे में अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल की वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों मेघना गुलजार के निर्देशन में बनने वाली फिल्म सैम बहादुर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो साल 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के नायक देश के सश्क्त आर्मी चीफ और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभा रहे हैं। अभिनेता सैम बहादुर के अलावा मेरा नाम गोविंदा, द इम्मोर्टल अश्वत्थामा, मिस्टर ले ले, जी ले जार, जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.