Move to Jagran APP

Who Is Sohail Khaturia: कौन हैं हंसिका मोटवानी का दूल्हा, एक्ट्रेस ने शाही अंदाज में रचाई शादी

Hansika Motwani Sohael Khaturiya Wedding हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को सोहेल कथुरिया संग शादी रचा ली है। बता दें सोहेल कथुरिया मुंबई के एक बिजनेसमैन हैं। दोनों ने 4 दिसंबर को जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले और पैलेस में सात फेरे लिए।

By Aditi YadavEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2022 01:44 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 05:52 PM (IST)
Who Is Sohail Khaturia: कौन हैं हंसिका मोटवानी का दूल्हा, एक्ट्रेस ने शाही अंदाज में रचाई शादी
Sohael Khaturiya, Hansika Motwani, Hansika Sohael Wedding

 नई दिल्ली, जेएनएन। Hansika Motwani Sohael Khaturiya Wedding: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने  4 दिसंबर को मुंबई से दूर जयपुर में बॉयफ्रेंड संग शादी रचाई। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले अपने रिश्ते का खुलासा किया था। उन्होंने बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया (Sohael Khaturiya) संगाई की तस्वीरे साझा की थी।  ऐसे में एक्ट्रेस के पति को लेकर फैंस के बीच कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। हर कोई जानने को बेताब है कि हंसिका मोटवानी के पति सोहेल कथुरिया वह कौन हैं, क्या करता हैं। तो चलिए आपको बताते हैं सोहेल कथुरिया के बारे में।

loksabha election banner

 हंसिका मोटवानी ने सोहेल कथुरिया संग लिए सात फेरे 

सोहेल कथुरिया मुंबई के एक बिजनेसमैन हैं। हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया बिजनेस पार्टनर्स हैं और साथ में ईवेंट मैनेजमेंट का काम करते हैं। सोहेल का टेक्सटाइल का बिजनेस भी है, जो 1985 से गारमेंट्स का एक्सपोर्ट करते आ रहे हैं। एक साथ काम करने के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी, प्यार हुआ और अब इस कपल शादी रचा ली है। शादी से पहले पेरिस में दोनों ने सगाई की थी। सोहेल ने हंसिका को घुटनों पर बैठकर शादी  प्रपोज किया था।

यह भी पढ़ें- Hansika Motwani-Sohael Khaturiya Wedding: शादी के लिए फैमिली संग जयपुर रवाना हुई हंसिका मोटवानी

सोहेल कथुरिया की होगी दूसरी शादी

सोहेल की हंसिका संग यह दूसरी शादी होगी। एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की सगाई की तस्वीरों के साथ साथ इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के होने वाले पति की पहली शादी का वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे हंसिका भी नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसिका के हसबैंड बने सोहेल कथूरिया ने साल 2016 में रिंकी नाम की एक लड़की से गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। इस शादी में परिवार और रिश्तेदारों के अलावा कुछ फ्रेंड्स भी मौजूद थे, जिसमें से एक हंसिका भी थीं। बता दें सोहेल इंस्टाग्राम पर हैं लेकिन उनका अकाउंट प्राइवेट हैं। उनके 846 फॉलोअर्स हैं। उन्हें हंसिका फॉलो भी करती हैं।

जयपुर के 450 साल पुराने किले में हुई शाही शादी

राजस्थान के जयपुर में स्थित मुंडोता किले में इस कपल शादी की। यह शादी काफी रॉयल अंदाज में हुई। 1 दिसंबर से शादी के फंक्शन की शुरुआत हो गई थी। पहले मेहंदी सेरेमनी हुई। इसके हल्दी और संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ था। इसमें इनके करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए थे। 

यह भी पढ़ें- Pathaan New Posters: शाह रुख खान ने शेयर किया पठान का नया पोस्टर, दमदार अंदाज में दिखें दीपिका और जॉन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.