Move to Jagran APP

Hansika Motwani-Sohael Khaturiya Wedding: शादी के लिए फैमिली संग जयपुर पहुंची हंसिका मोटवानी

Hansika Motwani-Sohael Khaturiya Wedding हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में आज यानी गुरुवार को एक्ट्रेस शादी के लिए जयपुर पहुंच चुकीं हैं। कल यानी शुक्रवार से शादी की रस्में शुरू होने जा रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2022 12:23 PM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2022 12:23 PM (IST)
Hansika Motwani, Sohail Khaturiya, Hansika Wedding Photo

 नई दिल्ली, जेएनएन। Hansika Motwani-Sohael Khaturiya Wedding: वो दिन आ ही गया है, जिस दिन के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) और सोहेल कथुरिया (Sohael Khaturiya) की वेडिंग फेस्टिविटीज की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। ये कपल अपनी शादी के जश्न में डूबा नजर आ रहा हैं। इसी के साथ गुरुवार को हंसिका अपने परिवार के साथ जयपुर पहुंची हैं। 

loksabha election banner

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं हंसिका मोटवानी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में हंसिका मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी मम्मी और भाई के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस कलरफुल आउटफिट में नजर आई। इसके साथ उन्होंने ब्लैक हाई बूट्स और ब्लैक हैंडबैग भी कैरी किया था। सभी ने पपराजी को पोज दिए। एक्ट्रेस के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ नजर आ रहा है। मुंबई से विमान से जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंची।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

'माता की चौकी' से शुरू हुआ था शादी का जश्न

बीते दिनों इस कपल की शादी का जश्न मुंबई में माता की चौकी के साथ शुरू हुआ था, जिसकी कुछ फोटोज सामने आई थी। इस दौरान हंसिका लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आई थी। इस दौरान पूरा परिवार शामिल हुआ था। होने वाली वाइफ हंसिका के साथ ट्विनिंग करते हुए सोहेल ने भी मिरर वर्क वाला रेड कलर के कुर्ते पायजामे में नजर आए थे।

4 दिसंबर को सात फेरे लेंगे हंसिका और सोहेल

रिपोर्ट की मानें तो हंसिका और सोहेल की शादी के फंक्शन कल यानी 2 दिसंबर से शुरू हो रहे हैं और 4 दिसंबर को हंसिका और सोहेल सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। कपल की शादी जयपुर के मुंडोता किले में होने जा रही है। कहा जा रहा है कि यह शादी काफी रॉयल होने वाली है। शुक्रवार को हंसिका और सोहेल की हल्दी की रस्म होगी और शाम को सूफी नाइट का आगाज होगा। शनिवार को मेंहदी और संगीत का कार्यक्रम होगा। इसमें इनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। 

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी करियर की शुरुआत

आपको बता दें, हंसिका मोटवानी ने हिंदी टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह  'देस में निकला होगा चांद', 'शाका लाका बूम बूम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। सिनेमा से बतौर बाल कलाकार अपने करियर शुरुआत की थी। 'कोई ... मिल गया' और 'आप का सुरूर' फिल्म में वो नजर आ चुकी हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हंसिका काफी फेमस हैं। उन्होंने तमिल और तेलुगु सिनेमा की तमाम फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें- Sam Bahadur Release Date: टीजर के साथ विक्की कौशल की सैम बहादुर की रिलीज डेट आउट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.