Move to Jagran APP

Pathaan New Posters: शाह रुख खान ने शेयर किया पठान का नया पोस्टर, दमदार अंदाज में दिखें दीपिका और जॉन

Pathaan New Posters शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) का नया पोस्टर सामने आया है जिसमें पहली बार शाहरुख दीपिका और जॉन एक साथ नजर आ रहे हैं। ये पोस्टर देख फैंस की धड़कने तेज हो रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2022 12:50 PM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2022 12:50 PM (IST)
Pathaan New Posters: शाह रुख खान ने शेयर किया पठान का नया पोस्टर, दमदार अंदाज में दिखें दीपिका और जॉन
Shah Rukh Khan, Pathan Poster, Deepika Padukone

 नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan New Posters: एक्टर शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) पूरे 4 साल बाद पर्दे पर एक बार फिर से वापसी करने को तैयार है। शाहरुख खान बहुत जल्द फिल्म 'पठान' (Pathaan) में नजर आने वाले हैं। इसी बीच शाह रुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पठान का न्यू पोस्टर शेयर किया है, जिसमें पहली बार शाहरुख, दीपिका और जॉन एक साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर ने फिल्म को लेकर फैन्स के एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

loksabha election banner

'पठान' के नए पोस्ट में एक साथ दिखी शाहरुख, दीपिका और जॉन

इस पोस्टर में शाहरुख खान बीच में नजर आ रहे हैं, उन्होंने बाथ में गन दिखाई दे रही है। वहीं उनके अगल बगल में जॉन और दीपिका भी बंदूक थामे नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर के में एक्टर ने लिखा- पेटी बांध ली है ? तो चलें ! बड़े पर्दे पर पठान के #55DaysToPathaan 55 दिन यशराज 50 के साथ मनाएं। फिल्म 25 जनवरी को हिन्दी समेत तमिल तेलुगु में रिलीज होगी। इस पोस्टर को चार अलग अलग भाषा में रिलीज किया है, जिसमे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में 

यशराज फिल्म्स ने भी शेयर किए पोस्टर

शाहरुख के अलावा यशराज फिल्म्स की ओस से भी इन पोस्टर को सोशल मीडिया साझा किया गया है और लिखा है- कसकर थाम लीजिए, आपकी राइड उतार-चढ़ाव से भरी होने वाली है। इस फिल्म को रिलीज होने में अभी 55 दिनों का समय बचा है। बता दें कि ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'पठान' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। किंग खान को एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक्शन करते देखने के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है। फिल्म में दीपिका एक एजेंट के किरदार में नजर आने वाली हैं। यह एजेंट प्रेम करना भी जानती है और हड्डियां तोड़ना भी। तो वहीं इस फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन के रूप में नजर आएंगे। फिल्म 25 जनवरी को हिन्दी समेत तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Hansika Motwani-Sohael Khaturiya Wedding: शादी के लिए फैमिली संग जयपुर रवाना हुई हंसिका मोटवानी

यह भी पढ़ें- XXX Web Series: एकता कपूर ने अश्लीलता को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- तुम करो तो लस्ट स्टोरी, हम करें तो गंदी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.