Move to Jagran APP

Who Is Drisha Acharya: कौन हैं सनी देओल के बेटे करण की दुल्हन? पंजाबी रीति-रिवाजो से की शादी

Who Is Drisha Acharya सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल आज यानी 18 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) को हमेशा के लिए अपना जीवन साथी हना लिया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 14 Jun 2023 02:08 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jun 2023 03:16 PM (IST)
Drisha Acharya, bimal roy , Karan Deol Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Who Is Drisha Acharya: बॉलीवुड के देओल परिवार में इन दिनों खुशियों का माहौल है। एक्टर सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंध गए है। 12 जून को करण और उनकी होने वाली दुल्हन द्रिशा आचार्य की रोका सेरेमनी हुई।

loksabha election banner

वहीं आज यानी 18 जून को इस ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरे और वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसे में अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कौन हैं द्रिशा आचार्य, जिसे करण देओल अपना हमसफर बनाया है। चलिए आपको बताते हैं एक्टर की होने वाली पत्नी के बारे में।

पति पत्नी बनें करण और द्रिशा 

द्रिशा और करण दूल्हा-दुल्हन के रूप में पहली तस्वीर सामने आई है। इस दौरान दोनों मंडप में बैठे दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरों की मुस्कुराहट साफ बता रही है कि एक-दूसरे को हमसफर चुनकर कितना खुश हैं।

दुल्हन बनीं दृशा आचार्य लाल रंग के जोड़े में नजर आ रही है। तो वहीं, दूल्हे राजा करण क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। 

धर्मेंद्र के बंगले पर हुई रोका सेरेमनी

सोमवार को करण देओल की रोका सेरेमनी, हल्दी और मेहंदी सेरेमनी धरम पाजी के जुहू स्थित बंगले पर हुई थी। इस मौके पर करण देओल बेहद खुश नजर आए। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुई थी। रोका में परिवार के अन्य लोग और सनी देओल, बॉबीअभय देओल नजर आए थे।

कौन हैं करण देओल की होने वाली दुल्हनिया

करण की होने वाली वाइफ द्रिशा आचार्य फिल्म निर्माता, बिमल रॉय की परपोती हैं। द्रिशा के माता-पिता सुमित आचार्य और चिमू आचार्य दुबई में रहते हैं।  द्रिशा अपनी मां के साथ चीनू 1998 में दुबई शिफ्ट हो गई थी। वह मिडिल-ईस्ट में एक टॉप इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, द्रिशा अपनी मां के साथ नेशनल प्रोग्राम मैनेजर के तौर पर काम करती हैं।

सालों पुरानी है द्रिशा-करण की लव स्टोरी

करण और द्रिशा एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और अब दोनों अपने रिश्ते को नया नाम देने वाले है।

कहा जा रहा है शादी के बाद इस कपल का ग्रैंड रिसेप्शन होगा। 'ताज लैंड्स एंड' में होने वाली इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.