Move to Jagran APP

Dharmendra: पोते करण देओल के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं होंगे धर्मेंद्र, जानें क्या है वजह

Dharmendra Skip Karan Deol Pre-Wedding Functions करण देओल की रोका सेरेमनी हुई जिसमें पूरा परिवार एक साथ नजर आया लेकिन करण देओल के दादा यानी एक्टर धर्मेंद्र नजर नहीं आए। खबर है कि धरम पाजी प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं होंगे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 13 Jun 2023 07:46 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jun 2023 07:46 PM (IST)
Dharmendra, Karan Deol Wedding, Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dharmendra Skip Karan Deol Pre-Wedding Functions: बॉलीवुड की देओल फैमिली में इन दिनों खुशी का माहौल है। पूरा देओल परिवार शादी के जश्न में डूबा हुआ है। सनी देओल के बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।

सोमवार 12 जून को करण देओल की रोका सेरेमनी हुई, जिसमें पूरा परिवार एक साथ नजर आया, लेकिन करण देओल के दादा यानी एक्टर धर्मेंद्र नजर नहीं आए। खबर है कि धरम पाजी प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं होंगे। वह सिर्फ शादी में ही नजर आएंगे।

धर्मेंद्र के बंगले पर हुई रोका सेरेमनी

सोमवार को करण देओल की रोका सेरेमनी धरम पाजी के जुहू स्थित बंगले पर हुई। इस मौके पर करण देओल बेहद खुश नजर आए। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुए। रोका में परिवार के अन्य लोग और सनी देओल, बॉबी व अभय देओल नजर आए थे।

आखिर क्यों नहीं होंगे शामिल धर्मेंद्र

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मेंद्र ने बताया है कि 'बच्चों को इंजॉय करने दो। अगर मैं वहा रहूंगा तो बच्चे फिर खुद को बंद-बंद महसूस करेंगे। पाबंदी महसूस करेंगे। मैं नहीं चाहता कि वो ये पल मिस कर दें।' धर्मेंद्र ने कहा कि अब वह सिर्फ 18 जून को शादी में ही शामिल होंगे।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बढ़ती उम्र और कुछ इश्यू के कारण धर्मेंद्र ने पोते की शादी की अन्य रस्मों से दूर रहने का फैसला किया हो।

फार्म हाउस पर रहते हैं धर्मेंद्र

87 साल के धर्मेंद्र काफी समय से मुंबई से दूर अपने फार्म हाउस पर रहते हैं।  हालांकि कभी-कभी वह मुंबई भी आते है। एक्टर का परिवार उनसे मिलने के लिए उनके फार्म हाउस पर जाता रहता है। धर्मेंद्र पोते करण के बेहद करीब हैं। करण देओल जब फिल्मों में डेब्यू कर रहे थे, तो धर्मेंद्र ने ही उन्हें सलाह दी थी कि फिल्म का नाम उनकी मूवी 'ब्लैकमेल' के गाने 'पल पल दिल के पास' पर रखे।

18 जून को सात फेरे लेंगे करण और द्रिशा

करण डायरेक्टर बिमल रॉय की परपोती द्रिशा आचार्य से शादी कर रहे हैं। शादी में कई बॉलीवुड हस्तियों को बुलाया गया है। इनमें जैकी श्रॉफ से लेकर अमिताभ बच्चन और पूरी फैमिली, अनिल कपूर, पूनम ढिल्लों और अमृता सिंह समेत कई और नाम शामिल हैं। यह कपल 18 जून को सात फेरे लेगा। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.