Move to Jagran APP

जब कंगना रनोट ने बताया कि वो आलिया भट्ट को सफल नहीं मानती, मिसेज कपूर को कहा था करण जौहर की कठपुतली

Kangana Ranaut on Alia Bhatt जब कंगना रनोट ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका का सपोर्ट नहीं करने के लिए आलिया भट्ट और आमिर खान को जमकर भला बुरा कहा था। मिसेज कपूर को बताया था करण जौहर की कठपुतली

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 04 Jun 2023 08:26 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jun 2023 08:26 PM (IST)
जब कंगना रनोट ने बताया कि वो आलिया भट्ट को सफल नहीं मानती, मिसेज कपूर को कहा था करण जौहर की कठपुतली
Kangana Ranaut, Alia Bhatt, Karan johar, Aamir khan

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट कभी भी पॉपुलर अभिनेताओं पर निशाना साधने का करने का कोई मौका नहीं छोड़ी है। अपने इन्हीं पोस्ट एक्ट्रेस ने अपना ट्विटर हैंडल भी सस्पेंड करवा लिया था। लेकिन कंगना हैं कि मानती नहीं...आज  हम आपको उस दौर के बारे में बताएंगे जब उन्होंने आलिया भट्ट को सार्वजनिक रूप से लताड़ लगाई थी और कहा था कि वो स्पाइन लेस हैं।

loksabha election banner

कंगना ने साधा था आलिया पर निशाना

ये घटना साल 2019 की है, जब कंगना की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज के दौरान कंगना ने आमिर खान और आलिया भट्ट जैसे बॉलीवुड एक्टर्स पर निशाना साध था और कहा था कि ये लोग जानबूझकर उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहे हैं।

एक्ट्रेस को नहीं मानती सफल

बाद में आलिया ने कंगना से माफी मांगते हुए कहा था, 'मुझे नहीं लगता कि वो मुझे नापसंद करती है। मैंने कुछ भी जानबूझकर नहीं किया है। अगर कंगना को कुछ बुरा लगा हो तो मैं पर्सनल लेवेल पर उनसे हाथ जोड़कर माफी मांग लूंगी।  आलिया भट्ट की सार्वजनिक माफी के बारे में जानने के बाद, कंगना रनोट ने फिर से आलिया की खिंचाई की। उन्होंने आलिया को स्पाइन लेस कहा और कहा था कि वो करण जौहर की कठपुतली हैं।

आलिया को बताया करण की कठपुतली

कंगना रनोट ने एक बार पिंकविला से कहा था, “मैं आलिया (भट्ट) के पास पहुंची और उनसे पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि मणिकर्णिका मेरी पर्सनल कॉन्ट्रोवर्स है?  यह एक ऐसी फिल्म है जिसके बारे में पूरा देश बात कर रहा है और सोच रहा है कि बॉलीवुड इस तरह के एक प्रासंगिक काम पर चुप क्यों है ... मैंने उससे पूछा कि वह देखने से क्यों डरती है मेरी फिल्म। 

खुलेआम दी थी चुनौती

फिल्म की एक स्क्रीनिंग में, कंगना रनोट को यह कहते हुए भी देखा गया था कि वह बॉलीवुड का पर्दाफाश करेंगी और उन लोगों को नहीं बख्शेंगी जो उनके खिलाफ धमकाने और गैंग बनाने की कोशिश कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.