Move to Jagran APP

कंगना रनोट ने कम फीस मिलने के मुद्दे पर प्रियंका चोपड़ा का किया समर्थन, टॉप एक्ट्रेस पर कही ये चौंकाने वाली बात

कंगना रनोट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही इमरजेंसी और तेजस जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इन फिल्मों को लेकर लगातार अपडेट्स आ रही हैं। एक्टिंग के साथ कंगना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। उन्हें अक्सर कई मुद्दों पर अपनी रखते देखा जाता है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 31 May 2023 11:19 AM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 11:19 AM (IST)
कंगना रनोट ने कम फीस मिलने के मुद्दे पर प्रियंका चोपड़ा का किया समर्थन, टॉप एक्ट्रेस पर कही ये चौंकाने वाली बात
Photo Credit: Kangana Ranaut Priyanka Chopra Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Supports Priyanka Chopra: बाॅलीवुड प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। प्रियंका ने हाल ही में अपनी फीस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था।

loksabha election banner

प्रियंका ने हाल ही में कहा था कि उन्हें उनके एक्टिंग करियर के 22 सालों में कभी मेल को-एक्टर के बराबर फीस नहीं मिली है। प्रियंका ने ये भी बताया कि 22 साल के करियर में सिटाडेल उनकी पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें उन्हें  अपने मेल को-एक्टर के बराबर फीस पे की गई। वहीं, अब प्रियंका की इस बात पर कंगना रनोट ने रिएक्ट किया है।

कंगना ने किया प्रियंका को सपोर्ट

हमेशा की अपने बात को खुलकर बोलने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट ने प्रियंका चोपड़ा के बयान पर सहमति जताते हुए एक पोस्ट शेयर कर उन्हें सपोर्ट किया है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा,"यह सच है कि मुझसे पहले की लगभग सभी एक्ट्रेसेस सदियों से चली आ रही इस परंपरा के आगे झुक गईं। मैं पहली थी जो समान पेमेंट पाने की बात पर लड़ी थी और इस दौरान जो सबसे खराब चीज मैंने झेली वो ये थी कि मेरे साथ काम कर रही कलाकारों ने उन्हीं रोल्स के लिए फ्री में काम करना शुरू कर दिया, जिनके लिए मैं लड़ रही थी।"

View this post on Instagram

A post shared by We The Young (@wetheyoungindia)

A लिस्ट एक्ट्रेस को लेकर भी कंगना ने कसा तंज

कंगना रनोट ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, "मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि बहुत सारी A लिस्ट एक्ट्रेसेस फ्री में काम करती हैं। यही नहीं वक्त पड़ने पर वह और साथ में दूसरी तरह के फेवर्स भी देती हैं। वो भी सिर्फ इस डर से कि कहीं रोल सही लोगों के पास ना चले जाएं। इसके बाद बड़ी धूर्तता के साथ वो आर्टिकल भी रिलीज करती हैं कि वो सबसे ज्यादा पेमेंट पाने वाली एक्ट्रेस हैं। फिल्म इंडस्ट्री में सभी को पता है कि मैं अकेली हूं जिसे मेल एक्टर्स के बराबर पेमेंट दी जाती है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.