Move to Jagran APP

Aamir Khan: जब आमिर खान ने ले लिया था अंडरवर्ल्ड से पंगा, प्रोड्यूसर का खुलासा- जान पर आ गई थी बात

Aamir Khan बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट होने के साथ-साथ अपने उसूलों के भी बड़े पक्के हैं। हाल ही में निर्माता महावीर जैन ने बताया कि 90 के दशक में जब अंडरवर्ल्ड बॉलीवुड पर राज करता था तो उस दौरान आमिर खान ने उनसे पंगा ले लिया था।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 06 Jun 2023 02:48 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 02:48 PM (IST)
Aamir Khan: जब आमिर खान ने ले लिया था अंडरवर्ल्ड से पंगा, प्रोड्यूसर का खुलासा- जान पर आ गई थी बात
When Aamir Khan Refuses to Go in Underworld Party During 90s Producer Revealed Actor Put His Life at Stake/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Aamir Khan: आमिर खान इंडस्ट्री के फेमस खान में से एक हैं। वह जो भी करते हैं, उसे ऑडियंस के लिए परफेक्ट बनाकर ही दम लेते हैं। फैंस उन्हें प्यार से बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहते हैं। आमिर खुद को बॉलीवुड की पार्टीज और अवॉर्ड्स नाइट से बिल्कुल दूर रखते हैं।

loksabha election banner

आमिर आज से नहीं, बल्कि अपने करियर के शुरुआती दौर से ऐसे ही रहे हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर महावीर जैन ने बताया कि 90 के दशक में एक समय ऐसा था, जब आमिर खान ने अंडरवर्ल्ड से पंगा ले लिया था। अपनी लाइफ को रिस्क पर उन्होंने रखा, लेकिन वह अपने उसूलों के खिलाफ नहीं गए।

जब आमिर खान ने ले लिया था अंडरवर्ल्ड से पंगा

महावीर जैन ने हाल ही में आमिर खान से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में बताया, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत करते हुए उन्होंने महावीर जैन ने कहा, "90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री पर पूरी तरह से अंडरवर्ल्ड का राज था।

सभी स्टार्स को अंडरवर्ल्ड द्वारा ऑर्गेनाइज की गई पार्टियों के इनविटेशन को स्वीकार करना और उन पार्टीज में शामिल होना पड़ता था। लेकिन आमिर खान ने अपनी जिंदगी को जोखिम में डालकर और उन्होंने उनकी पार्टी के निमंत्रण को स्वीकार नहीं किया"। महावीर जैन ने ये भी बताया कि आमिर खान अपने सिद्धांतों के बहुत पक्के हैं।

इस शो की वजह से ठुकराए कई ब्रांड इंडोर्समेंट

महावीर जैन ने आमिर खान की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा, "आमिर खान ने लगभग तीन साल तक किसी भी ब्रांड के लिए इंडोर्स नहीं किया, जिनका वह प्रचार करते थे। ऐसा इसलिए था, क्योंकि उन्हें लगता था कि 'सत्यमेव जयते' एक सीरियस शो हैं और अगर वह कोई एड करते हैं, तो वह उनके शो की गंभीरता को कम कर देगा। इसलिए उनके पास जिस भी एड के ऑफर्स आए, उसे उन्होंने रिफ्यूज कर दिया"।

महावीर जैन ने आमिर खान को एक बहुत ही अच्छा इंसान बताया, लेकिन साथ ही ये भी कहा कि उन्हें बहुत ज्यादा गलत समझा जाता है, कभी-कभी सोशल मीडिया और असलियत एक-दूसरे से बिल्कुल अलग होती है और जो आमिर भाई को जानते हैं, वो भी यही बोलेंगे, जो मैं बोल रहा हूं"।

सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा को झेलनी पड़ी थी ट्रोलिंग

आपको बता दें कि साल 2018 में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की रिलीज के चार साल बाद आमिर खान स्क्रीन पर लाल सिंह चड्ढा के साथ लौटे, तो उन्हें ये पूरी उम्मीद थी कि उनकी फिल्म को पसंद किया जाएगा।

फिल्म के प्रमोशन में भी उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन जब फिल्म का ट्रेलर सामने आया, तो एक्टर के पुराने बयानों के चलते उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ा और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.