मुंबई। बीती रात नवोदित अभिनेत्री Sara Ali Khan सारा अली ख़ान अपनी मॉम Amrita Singh अमृता सिंह के साथ फैशन स्टाइलिस्ट Abu Jani अबू जानी के बर्थडे पार्टी में पहुंची। इस पार्टी में सारा, अमृता के अलावा डिंपल कपाड़िया, जया बच्चन आदि की उपस्तिथि भी बेहद ख़ास रही! सभी ने इस मूमेंट को खूब इंजॉय किया।

बहरहाल, आप देख सकते हैं इस दौरान अमृता सिंह और सारा अली ख़ान दोनों ही मां-बेटी बेहद हैप्पी मूड में कैमरे में कैद हुई हैं। सारा और अमृता की ऐसी तस्वीरें आपने कम ही देखी होंगी। आप देख सकते हैं कार की पिछली सीट पर बैठीं सारा कुछ खोल कर देख रही हैं जबकि अमृता की नज़रें भी सारा की इस हरकत पर टिकी है। इस दौरान मां-बेटी ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया है जबकि अमृता के खुले बाल भी देखने वालों का ध्यान खींच रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: टॉप की हीरोइन बनने से लेकर गुमनाम मौत तक, जानिए परवीन बॉबी की ये अनसुनी बातें

अमृता सिंह सारा के डेब्यू से पहले से ही लगातार उनके साथ हर कदम पर मौजूद रहती हैं। मां-बेटी के बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री है। अमृता सिंह भी जानी-मानी अभिनेत्री रही हैं लेकिन, अब वो अपनी बेटी के सपनों को सजाने में जुटी रहती हैं। सैलून ही नहीं अमृता कई बार सारा को लेकर मंदिर भी जाती रहती हैं। हाल ही में अमृता सिंह को आप सबने अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फ़िल्म बदला में भी एक दमदार भूमिका में देखा है।

बहरहाल, अबू जानी के बर्थडे पार्टी में दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की मौजूदगी भी बेहद ख़ास रही। डिंपल इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। उम्र के इस पड़ाव पर भी डिंपल अपने स्टाइल और लुक की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

अभिनेत्री तब्बू भी अबू जानी के बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं। तब्बू अपनी आने वाले फ़िल्म दे दे प्यार दे के लिए चर्चा में हैं। 

जया बच्चन भी इस बर्थडे पार्टी में ख़ास तौर से पहुंची। जया इस दौरान कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं।

यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना, बेटे आरव और क्यूट बेटी नितारा संग अक्षय कुमार की आउटिंग, ताज़ा तस्वीरें

इन सभी के अलावा जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन, सुजैन ख़ान, रिया कपूर समेत कई सेलिब्रिटी अबू जानी के बर्थडे पार्टी में शामिल हुए! 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस