Move to Jagran APP

Salaar Part 1: रिलीज से पहले ही 'सालार' ने 'डंकी' को कुचला, बनी साल 2023 की सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली फिल्म

Salaar Part 1 साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में प्रभास एक से बढ़कर एक पावरफुल सीन करते नजर आएंगे। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसी के साथ बुक माय शो पर भी फिल्म का जलवा देखने को मिल रहा है। प्रभास के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniMon, 18 Dec 2023 01:49 PM (IST)
Image of Prabhas from film Salaar: Part 1 Ceasefire

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar: Part 1 Cease Fire: एक्टर प्रभास की फिल्म 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' ट्रेलर रिलीज के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म रिलीज से चार दिनों की दूरी पर है। हर दिन के साथ फैंस में इसका क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। मेकर्स लगातार फिल्म से जुड़ी अपडेट शेयर कर रहे हैं, जो प्रभास के फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा रहा है।

रिलीज से पहले 'सालार' का जलवा

एडवांस बुकिंग में भी मूवी धड़ल्ले से आगे बढ़ रही है। मूवी को लेकर लोगों का क्रेज बना रहे, इसके लिए मेकर्स ने दमदार तरीके से प्रमोशन शुरू कर दिया है। वहीं, प्रमोशन्स के बीच 'सालार' को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी 'सालार' का जलवा बुक माय शो पर देखने को मिल रहा है। इस प्लेटफॉर्म पर फिल्म ने एक मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है। 

— Hombale Films (@hombalefilms) December 15, 2023

पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली 'सालार' को देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस ने दिलचस्पी दिखाई है। अभी तक के आंकड़ों में 'सालार' के लिए 1.3 मिलियन यूजर्स ने इंटरेस्ट दिखाया है।

मजे की बात ये है कि 'सालार' को शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' से टक्कर मिलेगी, जिसका बुक माय शो पर वैसा क्रेज देखने को नहीं मिल रहा, जैसा सालार का है। किंग खान की इस फिल्म में अभी तक 320.1 हजार लोगों ने ही दिलचस्पी दिखाई है।

इन फिल्मों से भी निकली आगे

'सालार' ने इस साल धमाका मचाने वाली कुछ फिल्मों को भी इस मामले में पीछे छोड़ दिया है। 'जवान' का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा। हालांकि, अगर बुक माय शो को देखें, तो 647 हजार के करीब लोगों ने दिलचस्पी दिखाई थी। 

जनवरी में रिलीज हुई किंग खान की ब्लॉकबस्टर 'पठान' ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े। लेकिन फिल्म देखने के लिए 372 हजार से ज्यादा किसी ने इंटरेस्ट नहीं दिखाया। वहीं, दिवाली के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की 'टाइगर 3' का इससे भी बुरा हाल रहा। इस मूवी के 215 हजार से ज्यादा इंटरेस्ट नहीं देखने को मिला। 

यह भी पढ़ें: Dunki के प्रमोशन में Shah Rukh Khan ने ली फैंस की चुटकी, 'कककक किरण' बोलकर नकल उतारने वालों को दिया करारा जवाब