मुंबई। बॉलीवुड के सबसे चर्चित और सभी के चहेते फ़िल्मकार करण जौहर ने गुरुवार को अपने दोनों बच्चों यश और रूही का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो आप यहां देख सकते हैं।

जैसा कि आप जानते हैं करण जौहर आज से दो साल पहले सरोगेसी के माध्यम से ट्विंस बच्चों के पिता बने थे। करण अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और समय-समय पर इन दोनों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बहरहाल, बर्थडे के मौके पर भी आप देख सकते हैं करण अपने बच्चों संग नज़र आ रहे हैं। करण ने केक काटकर अपने बच्चों संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जो आप इस वीडियो में भी देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अजय देवगन-काजोल की बेटी नीसा भी हैं बेहद पॉपुलर, आई हैं लेटेस्ट तस्वीरें

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#karanjohar Celebrates his kids #Yashjohar and #Roohijohar #birthdayparty today . We wish both the kids a Very Happiest Birthday 🎂🍰🍫🍭🍬🥧

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

देश के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स सैफ़ अली ख़ान और करीना के बेटे तैमूर भी इस पार्टी में मौजूद रहे। तैमूर के साथ यश और रूही की यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। तीनों बच्चे एक साथ पहले भी कई बार कैमरे में कैद हो चुके हैं। इन तस्वीरों में भी तीनों बेहद क्यूट नज़र आ रहे हैं।   

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

TAIMUR ALI KHAN WITH BIRTHDAY BOY YASH AND BIRTHDAY GIRL ROOHI. WANT TO SEE THIS POST AGAIN AND AGAIN. WANT TO PLAY WITH THEM. AGAIN WANT TO BE CHILD WITH THEM.

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

उससे पहले वरुण धवन करण जौहर के दोनों बच्चों संग वक़्त गुजारते कैमरे में कैद हुए। इन तस्वीरों में वरुण करण के परिवार के सदस्य की तरह ही बच्चों का ध्यान रखते दिखे। आप देख सकते हैं करण के बच्चे भी वरुण के साथ बेहद सहज नज़र आ रहे हैं। 

जन्मदिन पर करण अपनी मॉम और दोनों बच्चों संग बेहद खुश नज़र आये। यह उनके लिए एक स्पेशल मूमेंट रहा। बहरहाल, इस तस्वीर में आप देख सकते हैं यश और रूही अपने गिफ्ट्स को बड़े ही ध्यान से देख रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन के बचपन की ये 7 दुर्लभ तस्वीरें देख आप भी कह उठेंगे- Supercute

करण जौहर को पार्टियां पसंद हैं। बॉलीवुड की हर पार्टी उनके बिना अधूरी मानी जाती है और मौका जब अपने बच्चों के जन्मदिन की पार्टी का हो तो उनकी ख़ुशी समझी जा सकती है। जिसकी झलक आप इन तस्वीरों में भी महसूस कर सकते हैं। 

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप