मुंबई। पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड की कई स्टार बेटियों ने ध्यान खींचा है। इन्हीं में से एक हैं अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा। पिछले एक सप्ताह में नीसा की कई तस्वीरें सामने आई हैं। सोमवार रात को आई तस्वीरों से उन्होंने एक बार फिर अपने लुक से ध्यान खींचा है। तस्वीर में आप देख सकते हैं वो रेड ड्रेस में कितनी कूल रही हैं। 

जैसा कि आप जानते हैं अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा विदेश में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। इन दिनों वो छुट्टियां लेकर मुंबई अपने घर आयी हुई हैं और अपने घर-परिवार व दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रही हैं। नीसा कई बार सोशल मीडिया पर अपने लुक और आउटफिट की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में आई उनकी एक और तस्वीर में आप देख सकते हैं नीसा बिना मेकअप के भी काफी अच्छी लग रही हैं।

अजय और काजोल के बारे में आप जानते हैं कि यह जोड़ी एक बेटी नीसा और एक बेटे युग के माता-पिता हैं। 15 साल की नीसा अपनी मम्मी और पापा की लाड़ली हैं। नीसा के लुक की बात करें तो उनमें अजय देवगन और काजोल दोनों की झलक दिखती है। नीसा ने धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूलिंग की है। उन्हें शॉपिंग, आउटिंग, ट्रेवलिंग के अलावा खाने का भी बहुत शौक है। बहरहाल, देखें नीसा की एक और लेटेस्ट तस्वीर!

हाल ही में नीसा मुंबई के एक चर्चित रेस्तरां में भी स्पॉट की गयीं। उस दौरान की भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वाइरल हुईं। बता दें कि नीसा ही नहीं शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान समेत कई स्टार डॉटर्स लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। नीसा काफी फनलविंग हैं और अपने दोस्तों के बीच भी बेहद पॉपुलर हैं। नीसा को जब भी मौका मिलता है अपने दोस्तों के साथ पार्टी ज़रूर करती हैं।

नीसा सिंगापुर में रहकर अपनी पढ़ाई करती हैं। कभी-कभी छुट्टियों में वो मुंबई आ जाती हैं। काजोल भी उनसे मिलने कई बार सिंगापुर जाती रहती हैं। काजोल के मुताबिक वो नहीं चाहती कि उनकी बेटी मीडिया की नज़रों में रहने के कारण डिस्टर्ब हो इसलिए उसे पढ़ने के लिए विदेश भेजा गया है। हाल में जब नीसा सिंगापुर से लौटीं तो काजोल ने एयरपोर्ट जाकर उन्हें रीसिव किया था। नीसा काफी कॉन्फिडेंट हैं और इसलिए भी वो कभी कैमरे से नहीं घबरातीं। यह सभी तस्वीरें बीते एक सप्ताह के दौरान ही ली गयी हैं! 

जैसा कि आप जानते हैं अजय देवगन अपनी फ़िल्म टोटल धमाल के अलावा चाणक्य समेत कई फ़िल्मों में व्यस्त हैं। लेकिन, उन्हें जब भी मौका मिलता है वो परिवार के साथ वक़्त गुज़ारते हैं। बेटी नीसा भी पापा अजय के काफी क्लोज़ हैं और कई बार तो वो अजय देवगन को बताए बिना उनके सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ पोस्ट भी शेयर कर देती हैं।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप