Move to Jagran APP

Mumbaikar teaser: थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर है विक्रांत मैसी-विजय सेतुपति की मुंबईकर, टीजर देख लोग बोले- कड़क

Mumbaikar Teaser Out तो अब इंतजार हुआ खत्म। फैंस काफी समय से विक्रांत मैसी और विजय सेतुपति की फिल्म मुंबईकर का इंतजार कर रहे थे। अब फिल्म के टीजर के साथ रिलीज डेट भी सामने आई है। यहां देखें दमदार ट्रेलर।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Thu, 25 May 2023 05:43 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 05:43 PM (IST)
Mumbaikar teaser: थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर है विक्रांत मैसी-विजय सेतुपति की मुंबईकर, टीजर देख लोग बोले- कड़क
Vikrant Massey Vijay Sethupathi starrer Mumbaikar Teaser Out- Photo/YouTube Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Mumbaikar Teaser Out: संतोष सिवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुंबईकर' का टीजर आउट हो गया है। सोशल मीडिया पर जैसे ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया, एक बार फिर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। आइए आपको दिखाते हैं मूवी का टीजर।

prime article banner

विक्रांत मैसी और विजय सेतुपति स्टारर मूवी 'मुंबईकर' (Mumbaikar) का ट्रेलर आज यानी 25 मई 2023 को रिलीज किया गया। फिल्म खूब सारा थ्रिल, ड्रामा, कॉमेडी, एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है।

मुंबईकर का टीजर आउट

टीजर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि विजय सेतुपति गलती से मुंबई के डॉन (रणवीर शोरे) के बेटे को उठा लेते हैं, जो उनके लिए मुसीबत खड़ी कर देता है। विजय डॉन को इंफॉर्म करते हुए कहते हैं, "हमें दूसरे के बेटे को उठाना था, गलती से आपके बेटे को उठा लिया। गलती तो हमारा है, लेकिन हमारा नहीं है।"

आगे दिखाया गया कि डॉन का बेटा किडनैपर के चंगुल से निकल जाता है और रणवीर शोरे के पास एक के बाद एक कई कॉल्स आते हैं, जिसमें दावा किया जाता है कि उसका बेटा उनके पास है। फिर फिल्म में शुरू होता है एक्शन। टीजर में कॉमेडी से लेकर एक्शन तक सब कुछ देखने को मिल रहा है। ऐसे में ये तो साफ है कि ये मूवी दर्शकों को बोर नहीं होने देगी।

कब रिलीज होगी 'मुंबईकर'?

फिल्म के टीजर के साथ रिलीज डेट भी आ गई है। मूवी 2 जून को रिलीज होगी। खुशी की ये बात है कि आप इस मूवी को जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं।

'मुंबईकर' पर फैंस का क्या है रिएक्शन?

विक्रांत मैसी स्टारर मूवी का ट्रेलर देख सोशल मीडिया पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों को फिल्म का टीजर बहुत पसंद आ रहा है। एक ने कहा, "कड़क।" एक यूजर ने विजय और विक्रांत की एक्टिंग की तारीफ की। कुछ ने कहा कि वह इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

किस फिल्म की रीमेक है 'मुंबईकर'?

सोशल मीडिया पर लोग ये बात भी पूछ रहे हैं कि क्या 'मुंबईकर' तमिल फिल्म 'मानागरम' की रीमेक है? ये सच है। 'मुंबईकर' मूवी 'मानागरम' की हिंदी रीमेक है। स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें विक्रांत और विजय सेतुपति के अलावा रणवीर, हृधु हारून, तान्या मनिकतला, संजय मिश्रा और सचिन खेडेकर लीड रोल्स में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.