Move to Jagran APP

Farzi Twitter Review: 'फर्जी' में शाहिद कपूर ने दिलाई 'कमीने' की याद, विजय सेतुपति के स्वैग ने किया इंप्रेस

Shahid Kapoor OTT Debut Farzi Twitter Review फर्जी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी गई है। फर्जी को राज और डीके की जोड़ी ने डायरेक्टर किया है। सीरीज में शाहिद कपूर और सेतुपति के अलावा राशि खन्ना और केके मेनन भी अहम किरदारों में हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 10 Feb 2023 03:30 PM (IST)Updated: Fri, 10 Feb 2023 03:30 PM (IST)
Shahid Kapoor OTT Debut Farzi Twitter Review, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Shahid Kapoor OTT Debut Farzi Twitter Review: बॉलीवुड में अपने एक्टिंग का सिक्का जमाने के बाद शाहिद कपूर ने अब ओटीटी पर एंट्री की है। एक्टर की डेब्यू वेब सीरीज फर्जी पिछले काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है। सीरीज के ट्रेलर ने आते ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। अब शुक्रवार को फर्जी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी गई है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सीरीज को लेकर लोगों के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं।

loksabha election banner

शाहिद ने दिलाई कमीने और बदमाश कंपनी की याद  

फर्जी में शाहिद कपूर की तारीफ करते हुए ट्विटर पर एक यूजर ने कहा, "शाहिद कपूर की बात की जाए तो उन्होंने सनी के किरदार में कमाल का काम किया है और उनकी परफॉर्मेंस आपको कमीने और बदमाश कंपनी में उनके रोल की याद दिलाती है। एक्टर ने कमाल का काम किया है। फर्जी दिल जीतने वाली है।"

एंडिंग है सबसे धांसू  

एक अन्य यूजर ने कहा, "फर्जी देखी मैंने...शाहिद कपूर को देखना शानदार था, लेकिन एपिसोड 5 देखने अलग एक्सपीरियंस था और अंत तो कमाल का है। विजय सेतुपति भी शानदार हैं।"

शाहिद कपूर का शानदार ओटीटी डेब्यू

फर्जी को लेकर बात करते हुए एक यूजर ने रिव्यू देते हुए कहा, "यकीन करो...आपको एहसास भी नहीं होगा। डायलॉग डिलीवरी और फ्लो बिल्कुल नेचुरल है। ये शाहिद के कैरेक्टर को एकदम सूट करता है। कुछ भी अटपटा नहीं लगता। शाहिद कपूर ने फर्जी में शानदार हैं और ये एक ईमानदार रिव्यू है। उनका ओटीटी डेब्यू बेहतरीन है।"

पुलिस और चोर की कहानी है फर्जी   

फर्जी में साउथ एक्टर विजय सेतुपति ने भी दर्शकों को इंप्रेस किया। ट्विटर पर लोगों ने उनकी भी तारीफ की और सीरीज से उनका एक वीडियो शेयर किया। फर्जी को राज और डीके की जोड़ी ने डायरेक्टर किया है। सीरीज में शाहिद कपूर और सेतुपति के अलावा राशि खन्ना और केके मेनन भी अहम किरदारों में हैं। सीरीज की कहानी नकली नोट छापने वाले गैंग और उसके लिए गए सीकरेट मिशन के इर्द- गिर्द घूमती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.