Move to Jagran APP

Vikram Vedha Advance Booking: एडवांस बुकिंग में 'विक्रम वेधा' ने की जबरदस्त कमाई, अब तक बिक चुके हैं इतने टिकट

Vikram Vedha Advance Booking ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन ही जबरदस्त कमाई की है। सैफ और ऋतिक स्टारर विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 04:09 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 04:09 PM (IST)
Vikram Vedha Advance Booking: एडवांस बुकिंग में 'विक्रम वेधा' ने की जबरदस्त कमाई, अब तक बिक चुके हैं इतने टिकट
Vikram Vedha Advance Booking, Hrithik Roshan, Saif Ali khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म विक्रम वेधा की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही इसे लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है। ब्रह्मास्त्र की बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई ने फिल्म के मेकर्स में नई उम्मीद जगा दी है।

loksabha election banner

विक्रम वेधा की एडवांस बुकिंग शुरू

विक्रम वेधा से ऋतिक तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिलहाल विक्रम वेधा की पूरी टीम फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन करने में जुटी है। इसी बीच फिल्म की फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों के लिए एडवांस बुकिंग के लिए विंडो भी खोल दी है। लोग भी साउथ की इस रीमेक फिल्म के लिए काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिखा रहे हैं।

पहले दिन जबरदस्त कमाई

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 22 सितंबर से ही टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी थी और इसने सिर्फ हिन्दी बेल्ट में ही 4715 टिकटें बेच ली है जिससे कमाई कुल 17 लाख हुई है (यह डेटा ब्लॉक सीट को हटा कर है) फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई सूरत से की है 5.39 लाख रुपये का।

साउथ की फिल्म का है रीमेक

फिल्म 30 सितंबर 2022 को वर्ल्ड वाइड सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि 'विक्रम वेधा' तमिल भाषा के इसी नाम से बनी फिल्म का हिन्दी रीमेक है। दोनों फिल्मों के निर्देशक पुष्कर और गायत्री हैं। साउथ की विक्रम वेधा एक बहुत बड़ी हिट फिल्म थी। इसमें  ऋतिक वाला किरदार विजय सेतुपति ने निभाया था। तो वहीं , सैफ के किरदार में आर माधवन नजर आए थे।  

तीन साल बाद ऋतिक की वापसी

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार ऋतिक फिल्म 'वॉर' में नजर आए थे। इस फिल्म को रिलीज हुए तीन साल हो चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। इसके अलावा ऋतिक रोशन जल्दी ही फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं। फाइटर में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें

Sonpari: 'सोनपरी' की 'सोना आंटी' का 18 सालों बाद बदल चुका है पूरा लुक, इस वजह से करियर के पीक पर छोड़ दी थी एक्टिंग

Bigg Boss 16: 'गब्बर' और 'मोगेम्बो' बन कंटेस्टेंट की मुश्किलें बढाएंगे 'बिग बॉस', क्या गेम का पार्ट होंगे सलमान खान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.