Move to Jagran APP

Vijay Deverakonda से ED ने 12 घंटे की पूछताछ, तो एक्टर बोले- पॉपुलर लोगों के साथ ऐसा होता रहता है

Vijay Deverakonda विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। अब इस फिल्म को लेकर ईडी की जांच तेज हो गई है। उन्होंने एक-एक करके फिल्म से जुड़े लोगों से पूछताछ तेज कर दी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2022 10:29 AM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2022 10:29 AM (IST)
Vijay Deverakonda से ED ने 12 घंटे की पूछताछ, तो एक्टर बोले- पॉपुलर लोगों के साथ ऐसा होता रहता है
Vijay Deverakonda Reacts to ED Questioning him for 12 hour For liger Funding

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा से उनकी लेटेस्ट रिलीज 'लाइगर' के फाइनेंस को लेकर  पूछताछ की है। इससे पहले ईडी ने निर्माता चार्मी कौर और निर्देशक पुरी जगन्नाथ से भी भी फिल्म के फाइनेंस को लेकर सवाल जवाब किए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को 1999 के विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के उल्लंघन का दोषी माना जा रहा है जिसके संबंध में फिल्म से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

ईडी ने 12 घंटे की पूछताछ 

विजय देवरकोंडा ने अब इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एचटी के मुताबिक एक्टर ने कहा- ज्यादा पॉपुलैरिटी अपने साथ मुश्किलें भी ले आती है, इसके बारे में आप कुछ नहीं कर सकते हैं।  लेकिन मैं इसे एक अनुभव के तौर पर देखता हूं। जब उन्होंने बुलाया तो मैंने अपनी ड्यूटी निभाया और जाकर उनके सवालों का जवाब दिया'

विजय देवकेंडा ने बताया सच

अर्जुन रेडी फेम इस एक्टर ने कंफर्म किया कि उनसे 12 घंटे तक पूछताछ की गई लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि क्या उन्हें फिर से बुलाया गया है। दो हफ्ते पहले लाइगर फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर की जोड़ी को भी करीब 12 घंटे तक ग्रिल किया गया था। एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था “ईडी के अधिकारी उस कंपनी या व्यक्तियों का नाम जानना चाहते थे जिन्होंने फिल्म को फाइनेंस किया था। उन्हें शक है कि फिल्म को फंड करने के लिए इस्तेमाल किया गया पैसा विदेश से आया है। इसकी जांच चल रही है कि इस फिल्म की फंडिंग में किस तरह से फेमा का उल्लंघन किया गया है।

फ्लॉप हुई थी लाइगर

स्पोर्ट्स एक्शन मूवी लाइगर में विजय देवरकोंडा के साथ-साथ अनन्या पांडे रोनित रॉय और राम्या कृष्णन लीड रोल में नजर आए थे। इस पैन इंडिया फिल्म की फिल्म का प्रमोशन काफी जबरदस्त किया गया था लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी। नौबत ये आ गई थी कि फिल्म के प्रोड्यूसर को डिस्ट्रीब्यूटर्स के पैसे भी वापस करने पड़े थे।

खुशी में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय देवरकोंडा जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु के साथ फिल्म खुशी में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म साल 2023 दिसंबर में रिलीज होने वाली है। विजय ने साल 2011 में तेलुगु फिल्म नुव्विला से एक्टिंग में डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए विक्की कौशल, बीवी का कैसा होगा रिएक्शन?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में होता था शैलेश लोढ़ा का शोषण? इतने महीनों बाद सामने आई सच्चाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.