नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल की रोमांटिक तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरे पोस्ट की है। विक्की कौशल जो आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन में बिजी है, शहनाज के साथ उनकी हॉट केमिस्ट्री देख फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं।

शहनाज गिल संग नजर आए विक्की कौशल

तस्वीरें शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा, 'बहुत कम ही आप किसी स्टार से मिलते हैं जो आपको महसूस कराता है कि आप उनमें से एक हैं। बहुत कम ही आपको ये एहसास होता है कि आप इस व्यक्ति को सदियों से जानते हैं और परिवार की तरह है। बहुत कम ही, आपकी दूसरी मुलाकात में, क्या आप महसूस करते हैं कि आप इस व्यक्ति को ऐसे जानते हैं जैसे वह परिवार हो। मुझे लगता है कि यही एक सच्चा सितारा है। @vickykaushal09 मैं आपसे एक बार फिर से मिलकर खुश हूं और आज की बातचीत सिर्फ बातचीत से ज्यादा थी ... मेरी इच्छा है कि आपको अपने जीवन में सफलता, अच्छा स्वास्थ्य और सकारात्मकता हमेशा मिले। # गोविंदा नाम मेरा के लिए ऑल द बेस्ट वहे गुरु मेहर करे,। आपकी फिल्म सुपरहिट हो।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

रोमांटिक तस्वीरें हुईं वायरल

विक्की ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये तस्वीरें फिर से शेयर कीं और शहनाज के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। उन्होंने लिखा, "शहनाज से मिलना और बातें करना बहुत खुशी की बात है। आप कितनी प्योर सोल हैं! मैं आपके जीवन में केवल बेस्ट की कामना करता हूं। विक्की x शहनाज," इसके साथ ही विक्की कौशल ने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया। 

बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2023 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, उनके पास भी है, उनकी किटी में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही के साथ 100% कॉमेडी फिल्म है।

इस दिन रिलीज होगी 'गोविंदा नाम मेरा'

दूसरी तरफ विक्की अपनी अगली फिल्म गोविंदा नाम मेरा की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 16 दिसंबर, 2022 को डिज्नी + हॉटस्टार पर हिट होगी। हॉरर फ्लिक भूत पार्ट वन के बाद गोविंदा नाम मेरा धर्मा प्रोडक्शन बैनर के तहत विक्की की दूसरी फिल्म है।

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में होता था शैलेश लोढ़ा का शोषण? इतने महीनों बाद सामने आई सच्चाई

 Drishyam 2 Box Office Day 13: 'दृश्यम 2' के सामने 'भेड़िया' ने टेके घुटने, अजय देवगन की फिल्म ने छापे करोड़ों

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट