नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 Box Office Collection Day 13: अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर 'दृश्यम 2' सिनेमाघरों से उतरने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर लगातार बना हुआ है। फिल्म ने दो हफ्तों में ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। कमाई के मामले में इसने वरुण धवन और कृति सेनन की 'भेड़िया' को भी पछाड़ दिया है। 'भेड़िया' को रिलीज हुए अभी 7 दिन भी पूरे नहीं हुए और इसने 'दृश्यम 2' के आगे घुटने टेक दिए हैं। तो आइए जानते हैं कि अजय देवगन की इस सस्पेंस थ्रिलर ने 13वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

कायम है दृश्यम 2 का जलवा

'दृश्यम 2' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ के कलेक्शन से खाता खोला था। दूसरे दिन इसने उछाल लेते हुए 21.59 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। इसके साथ ही पहले रविवार यानी तीसरे दिन फिल्म ने 27.17 करोड़ की कमाई किया। इनती धांसू कमाई के बाद फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और बॉक्स ऑफिस पर 104 करोड़ का बिजनेस कर रिकॉर्ड बनाया।

13वें दिन की शानदार कमाई

अपने दूसरे हफ्ते में भी 'दृश्यम 2' शानदार रही। इसने अपने दूसरे संडे को 17.32 करोड़ का कलेक्शन किया। कोईमोई की रिपोर्ट के अनुसार अब 13वें दिन यानी दूसरे बुधवार को फिल्म ने 4.90 करोड़ की कमाई की और इसके साथ ही इसका आंकड़ा पहुंच गया 159.39 करोड़ के पास। 160 करोड़ से महज कुछ कदम दूर 'दृश्यम 2' के लिए बॉक्स ऑफिस का अब तक का सफर काफी जबरदस्त रहा है।

भेड़िया को चटाई धूल

दूसरी तरफ वरुण धवन और कृति सेनन की क्रीचर कॉमेडी 'भेड़िया' अपने पहले हफ्ते में ही सिनेमाघरों में दम तोड़ती नजर आ रही है। फिल्म से उम्मीद की जा रही है ये कि ये अपने दूसरे हफ्ते में 57 से 58 करोड़ का बिजनेस करेगी।  जो कि दृश्यम 2 के कलेक्शन का 13 तिहाई ही है । आने वाले दिनों में भी बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 का बोलबाला रहने के आसार नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें

Amitabh Bachchan से लेकर करीना कपूर तक, एक ही टाइटल की दो फिल्मों में नजर आये ये कलाकार

Movies Release In December 2022: सर्कस, अवतार, गणपत समेत ये फिल्में दिसंबर में होगी रिलीज, करोड़ों लगे दाव पर

 

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट